Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor के गाउन की रेड कारपेट से 5 मिनट पहले हुईं जिप खराब, फोटो शेयर कर सुनाई आपबीती

Janhvi Kapoor Gown Zip जाह्नवी कपूर ने गाउन में फोटोशूट भी कराया था और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी रेड कारपेट पर जाने से 5 मिनट पहले गाउन की जिप खराब हो गई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 28 Apr 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor Gown Zip, Janhvi Kapoor Gown, Janhvi Kapoor bold photos

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Gown Zip: जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें स्टेज पर जाने से पहले बैकग्राउंड में तैयार होते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सात अलग-अलग तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें तैयार किया जा रहा है। यह बीटीएस तस्वीरें है।

जाह्नवी कपूर खिलखिला कर मुस्कुरा रही है

पहली तस्वीर में जाह्नवी कपूर खिलखिला कर मुस्कुरा रही है। वह खड़ी है। वहीं, डिजाइनर उन्हें तैयार कर रही है। दूसरी तस्वीर में वह मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है। इसमें उनका फिगर भी नजर आ रहा है। तीसरी तस्वीर वह कोका-कोला पीती हुईं नजर आ रही हैं। चौथी फोटो में उन्हें गाड़ी से उतरते हुए देखा जा सकता है। सातवीं फोटो में एक गाड़ी में बैठा दर्जी उनके गाउन को सी रहा है।

जाह्नवी कपूर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है

जाह्नवी कपूर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ''रेड कारपेट से 5 मिनट पहले और स्टेज पर परफॉर्म करने से 12 मिनट पहले जब आपकी जिप खराब हो जाए।" एक्ट्रेस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 3 घंटे में साढ़े 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं तस्वीरों पर 200 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किया है। एक ने लिखा है, ''फोटो में अंकल से जलन हो रही है मुझे। हाथ दूर रखो थोड़ा।'' वहीं, कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। एक ने लिखा है, ''हॉट।'' एक ने लिखा है, ''बोल्ड।''

जाह्नवी का स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा था

जाह्नवी कपूर फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद भी गई हैं। वह हाल ही में, फिल्मफेयर के रेड कारपेट पर भी पहुंची थी। इस अवसर पर उन्होंने पर्पल कलर का स्लीवलेस डीपनेक गाउन पहन रखा था। इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा था।

जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले है

जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले है। वहीं, तस्वीरों पर 4000 से ज्यादा कमेंट किए गए थे। जाह्नवी कपूर तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही थी।