Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बीच में अटकाया तो... ' सिचुएशनसिप पर ये क्या बोल गई Janhvi Kapoor, ब्रेकअप करने वाला ही बना सच्चा दोस्त

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो हर महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थीं। अब एक्ट्रेस ने मॉडर्न डेटिंग ट्रेंड सिचुएशनशिप को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा कि जो आपको रिलेशनशिप में बीच में रखता है उसे लात मारकर बाहर निकाल देना चाहिए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 23 Jul 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने सिचुएशनशिप को लेकर कही ये बात (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को लेकर इन दिनों चर्चा का बाजार गर्म है। शिखर के नाम का पेंडेंट पहनने से लेकर साथ-साथ में शादी अटेंड करने तक जाह्नवी कपूर अपना प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहीं।

ये बीच का मामला मुझे समझ नहीं आता- जाह्नवी

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सिचुएशनशिप पर बात की। एक्ट्रेस से पूछा गया कि इस मॉर्डन डेटिंग ट्रेंड के बारे में उनके क्या विचार हैं। इस पर बात करते हुए जाह्नवी ने मैशेबल को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे ये कंसेप्ट बहुत ही स्लो लगता है। यह या तो आप किसी को पसंद करते हैं और आप उनके प्रति कमिटेड हैं क्योंकि आप उनके साथ रहना चाहते हैं और आप उन्हें शेयर नहीं करना चाहते हैं या आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, जिस स्थिति में आपके पास उनके साथ बकवास नहीं करना चाहते हैं। मुझे ये बीच का समझ में नहीं आता है। लात मार के बाहर निकालो। ”

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor की Ulajh को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन रिलीज हो सकती है एक्ट्रेस की फिल्म

एक बार टूटा दिल

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में भी ऐसा खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका सिर्फ एक बार दिल टूटा है, लेकिन सौभाग्य से वही व्यक्ति वापस लौटा और उसने इस स्थिति से बाहर आने में मेरी मदद की जिससे यह अनुभव उनके लिए कम प्रभावशाली हो गया।

फिल्म उलझ में आएंगी नजर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने करियर को लेकर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में राजकुमार राव के साथ उनकी लेटेस्ट फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज हुई। फिलहाल वो लेटेस्ट रिलीज फिल्म उलझ की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर ने सुहाना का किरदार निभाया है। सुहाना एक यंग डिप्लोमैट है जो लंदन दूतावास में अपने महत्वपूर्ण कार्य के दौरान एक विश्वासघाती व्यक्तिगत साजिश में फंस जाती है।

इस फिल्म को सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है। यह एक एक्शन ड्रामा मूवी है जिसमें गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, रोशन मैथ्यू, सचिन खेडेकर, मियांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की Ulajh का पहला गाना यूजर्स को आया पसंद, नेहा-जुबिन की आवाज ने बिखेरा जादू