Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राधिका-अनंत की हस्ताक्षर सेरेमनी में थाली पकड़ ये क्या करती दिखीं Janhvi Kapoor? फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Radhika Merchant और Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन में Janhvi Kapoor ने फैशन का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन से कई अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में अभिनेत्री को हाथ में प्लेट पकड़े हुए भी देखा गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 04 Mar 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
हस्ताक्षर सेरेमनी से जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर भी अपनी फैमिली के साथ शामिल हुई थीं। तीनों दिन जाह्नवी ने अपने किलर लुक से सभी का ध्यान खींच लिया था।

1 मार्च से 3 मार्च तक हुए फंक्शन में पहले दिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने वेस्टर्न लुक में कहर ढहाया था। दूसरे दन साड़ी और तीसरे दिन लहंगा-चोली पहने थे। यूं तो जाह्नवी ने अपने सभी लुक से फैंस का दिल जीत लिया था। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। 

अंबानी की पार्टी में थाली पकड़े दिखीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें जाह्नवी कपूर हाथ में थाली पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि हस्ताक्षर सेरेमनी से पहले राधिका मर्चेंट के ग्रैंड एंट्री में अन्य लड़कियों के साथ लाइन में खड़ी जाह्नवी हाथ में आरती की थाली लिए हुए हैं और वह होने वाली दुल्हन राधिका की ओर आरती दिखा रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढ़ें- Rihanna संग मिलकर जाह्नवी कपूर ने लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में किया जबरदस्त डांस

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "जाह्नवी कपूर को फूल फेंकने के लिए रखा था क्या।" एक ने कहा, "आरती की थाली के साथ जाह्नवी फनी लग रही।" एक और ने लिखा, "मुकेश काका हैं। जाह्नवी को काम पर लगा दिया।" एक ने कहा, "सब हीरोइन को काम पर लगा दिया।"

प्री-वेडिंग से जाह्नवी की अनदेखी तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी से कई और अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस को पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह मनीष मल्होत्रा के साथ डांस कर रही हैं, एक में वह अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बहन के साथ झूला झूलने से रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ फोटो खिंचवाने, राधिका-अनंत के हस्ताक्षर सेरेमनी और डांस फ्लोर पर आग लगाने तक, जाह्नवी ने पार्टी से कई अनदेखी झलकियां दिखाकर फैंस का दिन बना दिया है।

यह भी पढ़ें- Devara के शूट पर जाह्नवी कपूर को हुआ जीवन की सबसे बड़ी भूल का एहसास, बोलीं- 'हमेशा रहेगा पछतावा'