Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Pics: जाह्नवी कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देख उड़ जाएंगे होश

Janhvi Kapoor Latest Pics बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के जरिए अक्सर जाह्नवी का नाम सुर्खियां बटोरता रहता है। इस बीच जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें वह लाजवाब दिख रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 08 Sep 2023 11:59 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं जान्हवी कपूर की ये फोटो (Photo Credit-instagram)

ई दिल्ली जेएनएन: Janhvi Kapoor Shares Latest Pics: हिंदी सिनेमा की उभरती हुईं अदाकाराओं का जिक्र किया जाए तो उसमें जाह्नवी कपूर का नाम जरूर शामिल होगा। दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की लाड़ली जाह्नवी किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं।

अपनी शानदार अदाकारी के जरिए जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की हैं।

जाह्नवी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हैं कमाल

फिल्म 'धड़क' के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं जाह्नवी कपूर अब सिनेमा जगत की फेमस अदाकाराओं में शुमार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते आए दिन एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो चर्चा का विषय बनती रहती है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस बीच शुक्रवार को जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। ये फोटोशूट जाह्नवी ने एक फेमस ब्रांड के लिए कराया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर अपने स्टनिंग लुक्स से हर किसी को इम्प्रेस कर रही हैं। इस फोटोशूट की अन्य तस्वीरों में स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का ग्लमैरस साफ नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर की हॉटनेस का अंदाजा आप इन फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का ये फोटोशूट जमकर वाह-वाही बटोर रहा है। फैंस अदाकारा की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

हाल ही में जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ ओटीटी फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। इस मूवी में एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया। इसके बाद से अब हर कोई जाह्नवी की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

गौर करें जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उनमें फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की 'एनटीआर 30' के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan: रियल लाइफ में बेहद गॉर्जियस है 'जवान' की ये ब्यूटी, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Jawan: शाह रूख खान की लकी चार्म है ये एक्ट्रेस, 'जवान' से पहले इन फिल्मों में रहा 100% सक्सेस रेट