Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Pics: स्किन फिट आउटफिट में जाह्नवी कपूर दिखीं बेहद हॉट, श्रीदेवी की बेटी की फोटो ने मचाई सनसनी

Janhvi Kapoor Latest Pics जाह्नवी कपूर हिंदी सिनेमा की वो अदाकारा हैंजो अपनी ब्यूटी के लिए काफी फेमस हैं। अक्सर एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती हैं। इस समय जाह्नवी कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अपने गॉर्जियस लुक से जाह्नवी इंटरनेट पर आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं। ऐसे में एक नजर अदाकारा की इन फोटो पर डालते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Dec 2023 07:10 PM (IST)
Hero Image
कमाल हैं जाह्नवी कपूर की ये फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Shares Latest Pics: हिंदी फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं जाह्नवी कपूर अब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और रियल लाइफ ब्यूटी को लेकर जाह्नवी का नाम काफी जाना जाता है।

अक्सर देखा जाता है कि जाह्नवी कपूर अपनी कमाल की तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अपने गॉर्जियस लुक से अदाकारा महफिल लूटती हुईं नजर आ रही हैं।

बेहद खूबसूरत हैं जाह्नवी कपूर की ये फोटो

सोशल मीडिया वो प्लेटफॉर्म पर जिस पर जाह्नवी कपूर काफी टाइम स्पेंट करती हैं। जिसके चलते आए दिन जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। बुधवार को 'बवाल' फिल्म अदाकारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है।

इन फोटो में जाह्नवी कपूर का लुक देखते ही बनता है। रेड कलर की बॉडी टाइट ड्रेस में जाह्नवी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा सकेंगे। इन फोटो में जाह्नवी अपनी कातिलाना अदाओं से कहर बरपाती हुई भी दिख रही हैं।

एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट उनकी एक से बढ़कर एक फोटो मौजूद हैं, जो आपके दिल को आसानी से जीत लेंगी। कुल मिलाकार कहा जाए तो जाह्नवी कपूर की ये फोटो बेहद शानदार हैं, जो फैंस के बीच अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। साथ ही साथ उनकी ये तस्वीरें अब वायरल भी हो रही हैं।

हॉटनेस के मामले में जाह्नवी नहीं किसी से कम

कुछ समय पहले जाह्नवी कपूर ने अपनी बिकिनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन फोटो के जरिए जाह्नवी ने ये जाहिर कर दिया कि हॉटनेस के मामल में वह किसी से कम नहीं हैं।

कुछ ऐसा ही आलम एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट तस्वीरों के साथ भी बना हुआ है, जो ये बताने के लिए काफी है कि रियल लाइफ में वह कितनी हॉट और बोल्ड हैं।

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने जाह्नवी कपूर को फिल्म मिली की रिलीज पर दी बधाई, कहा- मिली को मिल रहे हैं शानदार रिव्यू