Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor की नो मेकअप लुक फोटो ने खींचा सबका ध्यान, 'धड़क' एक्ट्रेस ने फैंस से मांगी ये ब्यूटी टिप्स

Janhvi Kapoor Latest Pics सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी की कोई न कोई लेटेस्ट फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसे में एक बार फिर से देवरा अदाकारा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं लेकिन खास बात ये है कि इस बार जाह्नवी कपूर नो मेकअप लुक के जरिए हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 01 Feb 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor No Make Look Pics: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और फेमस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में कमाल की एक्टिंग के जरिए बहुत कम समय में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। सोशल मीडिया पर जाह्नवी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फोटो और वीडियो लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं।

इस बीच देवरा मूवी अभिनेत्री की कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें जाह्नवी कपूर अपने नो मेकअप लुक से वाहवाही लूट रही हैं।

सामने आईं जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें

निर्माता करण जौहर की फिल्म धड़क से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर काफी समय बिताती हैं। गुरुवार को जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आपको अदाकारा का नो मेकअप लुक नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस की नेचुरल ब्यूटी हर किसी की ध्यान खींच रही है और फैंस के दिलों को आसानी से जीत रही हैं। इस पोस्ट में जाह्नवी की और भी कई शानदार तस्वीरें शामिल हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। खासतौर पर उनकी नो मेक अप लुक वाली फोटो इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

इन फोटो के कैप्शन में जाह्नवी कपूर ने फैंस से ब्यूटी टिप्स मांग ली हैं। उन्होंने लिखा है- गोरे गाल किसे पसंद नहीं, लेकिन उसका असली मजा तब है, जब वह थोड़े हल्के (बिना मेकअप) के रहें। इन्हें नेचुरली कैसे सुंदर बनाएं, अपनी राय दें। आलम ये है फैंस जाह्नवी कपूर की इन फोटो पर अलग-अलग तरह से अपनी राय दे रहे हैं।

देवरा में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

ओटीटी फिल्म बवाल के बाद से जाह्नवी कपूर एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। आने वाले समय में जाह्नवी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा में नजर आएंगी। यूं तो ये मूवी 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन हाल ही में जाह्नवी की इस अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट में फेरबदल कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जाह्नवी के किलर डांस ने लगाई स्टेज पर आग, वीडियो देख बोले फैंस- काश श्रीदेवी जिंदा होतीं