Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर सवाल पर Janhvi Kapoor का जवाब, एक्ट्रेस बोलीं- पागल हो गए हो क्या?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी बिंदास अदाओं से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं। बीते दिनों जाह्नवी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में भी थीं। जल्द ही उनकी फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जाह्ववी कपूर में एक रिपोर्टर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने उलझ के ट्रेलर रिलीज पर दिया जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर ने हाल ही उलझ (Ulajh) के ट्रेलर प्रीव्यू में एकदम नए अवतार में पहुंचकर सभी का ध्यान खींचा। दरअसल मुंबई में फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू रखा गया था जिसमें पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की थी। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर ने एक खास तरह की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी जिसने सभी को इम्प्रेस किया।

साथ में दिखते हैं दोनों

इससे पहले जाह्नवी ने अनंत और राधिका के शादी फंक्शन में ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचकर सभी को चौंका दिया। दरअसल ऑफिशियली तो कपल ने अभी तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है लेकिन अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा वह शिखर के नाम का पेंडेंट भी पहनती हैं। अब हाल ही में एक इवेंट में जब जाह्ववी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो जानिए उन्होंने क्या कहा।

जाह्नवी ने दिया फैंस को सरप्राइज

दरअसल जाह्नवी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे पास एक सीक्रेट है जिसे आप सबसे साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं। फैंस अलग-अलग कयास लगाने लगे लेकिन फिर पता चला कि ये पोस्ट उनकी अपकमिंग फिल्म उलझ के ट्रेलर रिलीज का था जिसकी अनाउंसमेंट जाह्नवी ने इस तरह शेयर की। वहीं जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस पहुंचीं तो जाह्नवी से एक रिपोर्ट्स ने ऐसा सवाल किया कि उनका जवाब आपको चौंका देगा।

यह भी पढ़ें: Ulajh Trailer: प्रीव्यू में सबसे हटके अंदाज में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, इस दिन रिलीज होगा 'उलझ' का ट्रेलर

रिपोर्टर ने जाह्नवी से पूछा कि क्या शादी की कोई खबर है? इस पर जाह्नवी ने तुरंत कहा ,'पागल हो गए हो क्या?' इस पर रिपोर्टर ने फिर सवाल किया कि फिर आपका सीक्रेट क्या था? जाह्नवी बोलीं कि कल आपको पता चल जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

उलझ का ट्रेलर आज यानी 16 जुलाई को रिलीज होगा। वहीं फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में Janhvi Kapoor को पकड़कर यूं डांस करते नजर आए शिखर पहाड़िया, लोगों ने कहा- अगला नंबर...