Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor नहीं चाहतीं मां Sridevi की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का बने सीक्वल? कहा- 'आप चीजें थोप नहीं सकते'

Sridevi ने अपने करियर में कई यादगार फिल्मों में काम किया है और मिस्टर इंडिया (Mr India) उनकी आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इसके सभी किरदार खूब पॉपुलर हुए थे। कुछ समय पहले बोनी कपूर ने बताया था कि वह मिस्टर इंडिया के सीक्वल बनाने की प्लानिग कर रहे हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 26 Jul 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने मिस्टर इंडिया के सीक्वल को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) की तरह फिल्मों में अपनी अलग पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं। 6 साल से इंडस्ट्री पर राज कर रहीं जाह्नवी ने अपनी मां की सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' (Mr India) के सीक्वल बनने पर चुप्पी तोड़ी है। 

कुछ समय पहले ही बोनी कपूर ने खुलासा किया था कि वह 1987 में रिलीज हुई आइकॉनिक फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। हालांकि, ये कोई सीक्वल नहीं बल्कि रीबूट या कुछ और होगा, जिसकी जानकारी अभी प्रोड्यूसर ने शेयर नहीं की है। बोनी ने कहा था कि वह एक विदेशी प्रोडक्शन कंपनी के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं।

मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर बोलीं जाह्नवी

हाल ही में, जाह्नवी कपूर से 'मिस्टर इंडिया' के बारे में पूछा गया। अभिनेत्री का कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि ऐसी फिल्म दोबारा बननी चाहिए जो दिल को छू सके। अभिनेत्री ने कहा, "मिस्टर इंडिया भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। मुझे नहीं पता कि इस तरह की फिल्म को कभी रीमेक किया जाना चाहिए या फिर से बनाया जाना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Mr India में डेथ सीन के दौरान डॉक्टर के कमरे में क्यों नाच रही थीं Sridevi? सेट का ये किस्सा कर देगा हैरान

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि इसके लिए क्या योजनाएं हैं। फिर से मुझे लगता है कि निर्माता सबसे अच्छे से जानते हैं। निर्देशक कोई भी हो, वह सबसे अच्छा जानता होगा। यह इतनी प्योर चीज है, आप उस पर चीजें थोप नहीं सकते।"

जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्में

राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'उलझ' के प्रमोशन में बिजी हैं। वह गुलशन देवैया के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'उलझ' के अलावा जाह्नवी की इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से जाह्नवी साउथ में डेब्यू करेंगी। वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- 'मैं जाह्नवी और खुशी जितनी यंग नहीं दिखती', Sonam Kapoor ने कम उम्र वाले किरदार ऑफर होने पर कही ये बात