Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sridevi का भी जूनियर एनटीआर-राम चरण के परिवार से है कनेक्शन, 'देवरा' एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

हाल ही में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब बॉलीवुड के बाद एक्ट्रेस जल्द साउथ में भी अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करते हुए दिखाई देनी वाली हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 03 Jun 2024 01:23 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में काम करके अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार है। फैंस भी पहली बार बड़ी स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने साउथ डेब्यू को लेकर बात की है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि यह साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने का सही समय है। सिर्फ इतना ही नहीं, जाह्नवी ने यह भी बताया कि उनकी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी का भी जूनियर एनटीआर और राम चरण के परिवारों से भी खास कनेक्शन रहा है।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Box Office Day 3: रविवार को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने उड़ाया गर्दा, बम्पर कमाई से वीकेंड हुआ सुहाना

साउथ में काम करने का है सही समय

हाल ही में अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करते हुए एक्ट्रेस ने पीटीआई से बात करते हुए साउथ इंडस्ट्री के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि साउथ में काम करना मुझे मॉम के पास महसूस करवाता है। उस माहौल में रहना, उनकी भाषा को सुनना और उसे बोलना। ऐसे में मुझे लगा कि यह सही समय है।

यहां तक कि एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ मां का पुराना नाता रहा है। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं इन दोनों टैलेंटेड स्टार्स के साथ काम करने में सक्षम हूं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

हाल ही में जाह्नवी कपूर की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अब जल्द ही 'उलझ', 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी', राम चरण के साथ 'आरसी 16' में नजर आने वाली हैं। इनमें से कुछ मूवीज जाह्नवी कपूर की इसी साल सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को तैयार होता देख चिढ़ जाती थीं Sridevi, लाख कोशिश के बाद भी बेटी को नहीं रख पाईं इस चीज से दूर