Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर बताया अपना मैरिज प्लान, शेयर किया सीक्रेट हैशटैग

जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस इन दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस से एक इंटरव्यू में उनकी और शिखर पहाड़िया की शादी को लेकर सवाल किया गया। जाह्ववी से पूछा गया कि वो कब शादी करने वाली हैं? इस पर एक्ट्रेस के जवाब ने सभी को चौंका दिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया का प्यार इन दिनों सुर्खियों में है। गले में शिखर के नाम का पेंडेंट पहनने से लेकर साथ में अंबानी वेडिंग अटेंड करने तक दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार दर्शाने से कभी पीछे नहीं हटे। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो शादी के बंधन में कब बंध रही हैं?

मैं अपनी जिंदगी से खुश हूं

जाह्नवी ने पिंकविला मास्टरक्लास से कहा, मैं इस समय अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। इस समय ना तो मेरे पास और ना ही शिखर के पास मल्टीप्लीकेशन का कोई टाइम नहीं है। इसके बाद एक फैन ने कहा कि जाह्नवी और शिखर की फ्रेंडशिप को जस्सी हैशटैग दे देना चाहिए? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि नहीं मुझे ये अच्छा नहीं लगता। आप इसे जाह्वर बुला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor हर महीने 'ब्वॉयफ्रेंड' से कर लेती थीं ब्रेकअप, फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry, जानिए वजह

हर महीने ब्रेकअप कर लेती थी

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह हर महीने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं। एक्ट्रेस ने कहा,"मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं इस व्यक्ति से ब्रेकअप कर लेती थी। पहले दो या तीन महीने तो वह सदमे में रहा,लेकिन फिर उसे भी समझ आ गया। बाद में वह कहता था,'हां, ठीक है।'दो दिन बाद मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है।"

बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने करियर को लेकर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को ऑडियंस के अच्छा रिस्पांस मिला था। अब एक्ट्रेस फिल्म उलझ की तैयारी में हैं। फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी में एक्ट्रेस आईएफएस अधिकारी का किरदार निभाएंगी। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होने वाली है।

यह भी पढ़ें: शिखर पहाड़िया संग शादी को लेकर सवाल पर Janhvi Kapoor का जवाब, एक्ट्रेस बोलीं- पागल हो गए हो क्या?