Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor को पोलो चैम्पियन बनने की ट्रेनिंग दे रहे ब्वॉयफ्रेंड शिखर, बालों को सहलाते हुए लुटाया प्यार

Janhvi Kapoor ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया है जिसमें से एक पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं। जाह्नवी अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के नक्शेकदम पर चलते हुए होर्स राइडिंग सीख रही हैं जिसे देख शिखर भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। वह एक फोटो में जाह्नवी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 25 Oct 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर पर प्यार लुटाते नजर आए शिखर पहाड़िया। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन अदाकाराओं में शामिल हैं, जो फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं। कभी स्टाइल स्टेटमेंट से वह लोगों का ध्यान खींचती हैं तो कभी लव लाइफ को लेकर हेडलाइंस में अपनी जगह बनाती हैं। हाल ही में, वह ब्वॉयफ्रेंड के नक्शेकदम पर चलती हुई दिखाई दीं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं जाह्नवी बी-टाउन की सबसे चर्चित दिवाली पार्टी में शामिल हुईं, जिसे मनीषा मल्होत्रा ने होस्ट किया था। वह यहां ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ आईं। एक्ट्रेस ने इस दिवाली पार्टी से ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

ब्वॉयफ्रेंड संग जाह्नवी का रोमांस 

जाह्नवी कपूर ने 25 अक्टूबर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो-वीडियो सीरीज शेयर की है, जिसमें उनके द्वारा बिताए कुछ खूबसूरत पल कैद हैं। पहली और दूसरी फोटो में वह नो-मेकअप लुक में क्यूट लग रही हैं और अपने डॉगी के साथ खेल रही हैं। एक तस्वीर मनीषा मल्होत्रा की दिवाली पार्टी की है, जिसमें वह ग्रुप फोटोज में शिखर के साथ पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी और शिखर ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। फोटो में वीर पहाड़िया, राधिका मर्चेंट, करण जौहर और ईशा अंबानी भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अपनी जान जोखिम में डालकर Janhvi Kapoor ने शूट किया देवरा का Chuttamale गाना, वीडियो शेयर कर बताई कहानी

Janhvi kapoor boyfriend

Janhvi kapoor at Manish Malhotra Diwali Party- Instagram

शिखर पहाड़िया ने लुटाया प्यार

चौथी और पांचवीं भी ग्रुप फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस स्टाइलिश अवतार में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। बाकी तस्वीरों में उन्होंने टेस्टी फूड, व्यू और डॉगी की झलक दिखाई है। एक फोटो में वह सनसेट का आनंद ले रही हैं। एक तस्वीर सबसे प्यारी है। इसमें जाह्नवी जमीन पर लेटकर अपने डॉगी को प्यार कर रही हैं और इस दौरान शिखर पहाड़िया उन्हें प्यार से निहार रहे हैं और उनके बालों को सहला रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पोलो चैम्पियन बनने के लिए तैयार जाह्नवी

आखिर में जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह होर्स राइडिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस क्लिप को देख शिखर पहाड़िया ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "भविष्य में पोलो चैम्पियन बनने की ओर आगे बढ़ रही। मुझे तुम पर गर्व है।" इस वीडियो और शिखर का अपनी लेडी लव को चीयर-अप करता देख फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। मालूम हो कि शिखर पहाड़िया भी एक ट्रेंड पोलो खिलाड़ी हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई घुड़सवारी की तस्वीरें हैं।

यह भी पढ़ें- 'मैं अब दोबारा कभी उन्हें कम नहीं समझूंगी', एक फैन ने क्यों कही Janhvi Kapoor के बारे में ये बात?