Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इतना बजट नहीं है मेरा', Janhvi Kapoor ने पैसे देकर सोशल मीडिया पर तारीफ करवाने के आरोपों को लेकर किया रिएक्ट

जाह्नवी कपूर ने 2018 में धड़क से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थी। अब एक्ट्रेस जल्द फिल्म उलझ में दिखाई देंगी जिसका हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। इन दिनों एक्ट्रेस उलझ के प्रमोशन में वो व्यस्त चल रही हैं। जाह्नवी कपूर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर पैसे देकर तारीफ करवाने के अरोपों पर चुप्पी तोड़ी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 26 Jul 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
उलझ में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती हैं। कभी अपने वीडियो, तो कई बार फोटोज के लिए चर्चा बटोरती हैं। जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म उलझ को लेकर ध्यान खींच रही हैं। फिल्म रिलीज के करीब है, तो ऐसे में एक्ट्रेस प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पेड पीआर यानी पैसे देकर अपनी तारीफ करवाने के आरोपों को लेकर बात की।

जाह्नवी कपूर से सवाल किया गया कि जब भी उनके काम की तारीफ होती है, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स कहते हैं कि ये उनके पीआर का काम है। जाह्नवी ने पैसे देकर तारीफ करवाई है।

पेड पीआर पर क्या बोली जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने पिंकविला के साथ बातचीत में पेड पीआर वाली बात पर सवाल देते हुए कहा कि उनके पास इतना बड़ा बजट नहीं है कि मैं सोशल मीडिया पर अपनी तारीफ के लिए पैसे खर्च कर सकें। अगर कोई उनके काम के लिए तारीफ मिलती है, तो वो उनके फैंस के प्यार और समर्थन की वजह से है। एक्ट्रेस ने कहा, "कोई भी मैं जब देखती हूं न सोशल मीडिया पर गलती से कोई भी तारीफ कर देता है न तो ये बोलते रहते हैं कि 'ये तो इसका पीआर होगा, ये तो इसका...' मैं बोलती हूं 'नहीं इतना बजट नहीं है कि मैं लोगों से तारीफ करवाऊं।"

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor नहीं चाहतीं मां Sridevi की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का बने सीक्वल? कहा- 'आप चीजें थोप नहीं सकते'

खुद की तारीफ नहीं करती एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर से उनके एक्टिंग को लेकर भी राय पूछ गई कि वो खुद को एक अभिनेत्री तौर पर कहां देखती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने टिप्पणी करने से मना कर दिया। जाह्नवी कपूर ने कहा कि वो अपने काम की तारीफ भला कैसे कर सकती हैं। उन्होंने कहा, "मैं खुद के बारे में कैसे बैठ कर बोलूं, 'मैं ना बड़ी कॉन्फिडेंट हो गई हूं, बड़े अच्छे अच्छी परफॉर्मेंस दे रही हूं'? मैं ये सब खुद नहीं कह सकती।"

यह भी पढ़ें- Mr India में डेथ सीन के दौरान डॉक्टर के कमरे में क्यों नाच रही थीं Sridevi? सेट का ये किस्सा कर देगा हैरान