Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत की शादी में Vedang Raina ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर का पकड़ा हाथ, Janhvi Kapoor ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

द आर्चीज से मशहूर हुए अभिनेता वेदांग रैना (Vedang Raina) पिछले कुछ समय से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से तीनों की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें जाह्नवी कपूर का रिएक्शन सबसे शॉकिंग है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 13 Jul 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
वेदांग और खुशी को साथ देख जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की सबसे चर्चित बहनों में शुमार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने अभिनय और फैशन के साथ-साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। गुंजन सक्सेना स्टार जाह्नवी इन दिनों बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं, दूसरी ओर उनकी छोटी बहन खुशी कपूर का नाम अभिनेता वेदांग रैना (Vedang Raina) से जुड़ रहा है।

वेदांग रैना और खुशी कपूर का नाम काफी समय से जुड़ रहा है। दोनों ने साथ में फिल्म द आर्चीज (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म के बाद से ही उनके डेटिंग की खबरें आ रही हैं। साथ में घूमने, पार्टी करने के साथ-साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में दोनों को ट्विनिंग करते हुए भी देखा गया था। अब उनकी एक फोटो जमकर वायरल हो रही है।

खुशी-जाह्नवी की अनसीन फोटो

फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में उन्होंने कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी की फोटो शेयर कर लिखा है, "मेरी ब्यूटीज।" प्रबल ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें खुशी और जाह्नवी के साथ वेदांग भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका के 'मामेरू सेरेमनी' में ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंचीं जाह्नवी कपूर, पिंक लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

तस्वीर में देखा जा सकता है कि वेदांग रैना रूमर्ड गर्लफ्रेंड खुशी कपूर का हाथ पकड़ा हुआ है और यह देख बगल में बैठीं जाह्नवी कपूर हैरानगी के साथ उन्हें देख रही हैं। खुशी की नजर वेदांग पर है और वह ब्लश कर रही हैं। फोटो के साथ प्रबल ने कैप्शन में लिखा, "आजकल के बच्चे।"

Janhvi Khushi

अनंत और राधिका की शादी में कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी गोल्डन कलर की ड्रेस में लाजवाब लग रही थीं। वहीं, वेदांग क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में दिख रहे हैं। जाह्नवी ने गोल्डन शिमरी लहंगे के साथ चोकर सेट पहना था और मैसी चोटी से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, खुशी ने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ ग्रे-गोल्डन लहंगा पहना था। उन्होंने मल्टीलेयर्ड ज्वेलरी से लुक पूरा किया था।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन के साथ 'उलझ' के लिए तैयार Janhvi Kapoor, नई फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज, लुक ने मचाया तहलका