Move to Jagran APP

Mr and Mrs Mahi: ट्रेनिंग के लिए ग्राउंड पर वापस लौटीं जान्हवी कपूर, मैदान पर एक्ट्रेस ने बहाया जमकर पसीना

बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी कपूर ने अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियां शुरू कर दी है। इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 01 Aug 2022 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 01 Aug 2022 09:30 PM (IST)
Janhvi Kapoor returns to ground for Mr and Mrs Mahi.

नई दिल्ली, जेएनएन।Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म बवाल की शूटिंग को पूरा किया था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अब उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियां में जुट गई हैं।

सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्रम पर एक अपनी नेट सेशन की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को देख कर मालूम होता है कि जान्हवी कपूर ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। फोटो में एक्ट्रेस एक ग्राउंड पर बैठी हुई हैं और उन्होंने क्रिकेट बैड पहने हुए हैं। जबकि उनके आगे बेट, हेलमेट और ग्लब्स नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक मनमोहक मुस्कान भी दिख रही है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा कर उन्होंने बताया कि, ग्राउंड पर वापस आ गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने इतने महीने ली ट्रेनिंग

हाल में जान्हवी कपूर ने मिड-डे को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया, उन्होंने इस फिल्म के लिए 6 महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर पर बॉडी लैंग्वेज और क्रिकेट की बारीकियों को सीखा है, जो एक बल्लेबाज के लिए बेहद जरूरी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी जो अपने जादू दिलों को छू लेगी। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत गुडबाय के साथ 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में क्लैश होगी। निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को मिस्टर एंड मिसेज माही से पहले इस जोड़ी को इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनो के काम की सराहना की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट करें तो वो नितेश के निर्देशन में बनने वाली फिल्म बवाल में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.