Move to Jagran APP

'बहुत ही कम मर्दों में ये हिम्मत होती है', शिखर से ब्रेकअप के बाद इस कारण उनके पास दोबारा लौटीं Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor On Dating जाह्नवी कपूर हाल ही में बहन खुशी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 का हिस्सा बनी। इस दौरान उन्होंने करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि आखिर वह शिखर पहाड़िया से एक बार ब्रेकअप होने के बाद दोबारा उनकी जिंदगी में गर्लफ्रेंड बनकर क्यों लौटी। एक्ट्रेस ने उनकी तारीफों के पुल बांधे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 04 Jan 2024 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jan 2024 05:11 PM (IST)
शिखर पहाड़िया की लाइफ में ब्रेकअप के बाद इस कारण लौटीं जाह्नवी कपूर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज के समय में स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोरते हैं। इन्हीं में से एक स्टार जाह्नवी कपूर भी हैं, जिनकी लव लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में खास मेहमान बनकर पहुंची हैं।

इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की। 'बवाल' एक्ट्रेस ने इस बातचीत में ये भी बताया कि आखिरकार वो शिखर पहाड़िया से एक बार ब्रेकअप करने के बाद दोबारा उन्हें किस वजह से डेट कर रही हैं।

इस वजह से दोबारा शिखर पहाड़िया की गर्लफ्रेंड बनी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें जब करण जौहर उनसे पूछते हैं कि उनके फोन में स्पीड डायल पर किस-किसका नंबर है, तो जाह्नवी कपूर कहती हैं कि पापा-खुशु और शिखू। इसके बाद करण जौहर ने गेम खेलते हुए उनसे अचानक ही पूछा कि तुम पहले शिखर को डेट कर रही थी, फिर दोनों का ब्रेकअप हुआ और दोबारा तुम दोनों ने डेट करना शुरू किया, ये सच है या झूठ।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Pics: साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बरपाया कहर, 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर पहाड़िया ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस सवाल को सुनने के बाद जाह्नवी कपूर पहले तो थोड़ा हिचकिचाई, लेकिन बाद में उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए शिखर पहाड़िया की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, "मैं ये नहीं कहती, लेकिन मैं कहूंगी कि वह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि खुशी, डैड और हमारे परिवार के जितने भी लोग हैं, सबके साथ ही शुरुआत से एक फ्रेंड की तरह खड़े रहे हैं"।

मुझे नहीं लगता कई मर्द ये कर सकते हैं- जाह्नवी कपूर

शिखर पहाड़िया को दोबारा डेट करने की वजह बताते हुए जाह्नवी कपूर ने आगे कहा,

"उन्होंने कभी भी मेरे को ये महसूस नहीं करवाया है कि उन्हें मुझसे कुछ उम्मीद है या फिर उन्होंने कभी भी मुझे किसी चीज के लिए दबाव डाला या पुश किया है। वह मेरे साथ बिना किसी मतलब के और सब्र के साथ रहे हैं और मुझे लगता है बहुत ही कम मर्द ये कर पाते हैं कि वह दूसरे इंसान के लिए इस तरह से खड़े रहे"।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं। दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़ें: महाकाल के मंदिर में जाह्नवी ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग किए दर्शन, फैंस बोले- अब सेटल हो जाना चाहिए


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.