Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Janhvi Kapoor ने स्कूल में झेली शर्मिंदगी, बिना वैक्स के फोटो वायरल होने पर उड़ा था मजाक, अब छलका दर्द

Janhvi Kapoor Childhood Photo जाह्नवी कपूर बी-टाउन की उन स्टार किड्स में से एक हैं जो बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भी लाइमलाइट में रहती थीं। मां सुपरस्टार और पिता प्रोड्यूसर होने की वजह से जाह्नवी कभी कैमरे से छुप नहीं पाईं। नतीजतन एक बार उन्हें स्कूल में बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी क्योंकि उनकी बिना वैक्सिंग के फोटो वायरल हो गई थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor ने अपनी फोटो की वजह से झेली शर्मिंदगी। Photo Credit- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Childhood Photo: स्टार किड्स बॉलीवुड में काम करें या ना करें, वे लाइमलाइट में हमेशा रहते हैं। लाख कोशिश के बावजूद स्टार किड्स खुद को चकाचौंध से दूर नहीं कर पाते हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी उनमें से एक हैं। श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी जाह्नवी बचपन से ही कैमरों से घिरी रहीं। इसकी वजह से उन्हें एक बार शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी।

दरअसल, जाह्नवी कपूर जब छोटी थीं, तब पैपराजी ने उनकी एक ऐसी फोटो खींच ली थी और पोस्ट कर दी थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस का स्कूल में मजाक बनाया जाने लगा। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दिल में दबे इस राज से पर्दा उठाया है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा। 

यह भी पढ़ें- Salaar Release Date: शाह रुख खान से होगा प्रभास का मुकाबला, 'सालार' की नई रिलीज डेट का हुआ एलान

जब स्कूल में उड़ा जाह्नवी कपूर का मजाक

जाह्नवी कपूर ने न्यूजलॉन्ड्री के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि स्कूल के दिनों में उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद उनका कितना मजाक बना था। एक्ट्रेस ने कहा, "यह हमारी जिंदगी का हमेशा से एक हिस्सा रही है। हम हमेशा कैमरे से घिरे रहते थे। बचपन में जब हम बाहर जाते थे तो सहमति या बिना सहमति के मेरी और मेरी बहन (खुशी कपूर) की तस्वीरें ली जाती थीं।"

जाह्नवी कपूर ने आगे बताया कि उस वक्त वह सिर्फ 10 साल की थीं और चौथी क्लास में पढ़ती थीं। एक किस्सा याद करते हुए जाह्नवी ने खुलासा किया कि एक बार वह स्कूल गई थीं, तो कम्प्यूटर स्क्रीन पर उनकी ही तस्वीर फ्लैश हो रही थी। ये देख लोगों ने उनका मजाक बनाया।

अपनी फोटो से शर्मिंदा हो गई थीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने आगे बताया कि जो फोटो वायरल हो रही थी, उसमें वह बिल्कुल भी तैयार नही थीं। चर्चा हो रही थी कि एक्ट्रेस बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही हैं। जाह्नवी ने कहा कि उन फोटोज के जरिए वह स्कूल में पॉपुलर होने की बजाय क्लासमेट्स उनसे अलग हो गए। उन्होंने कहा, "मेरे दोस्त मुझे अलग नजरिए से देखते थे। वे वैक्सिंग न कराने पर मेरा मजाक उड़ाते थे।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Sunny Leone Photo: उफ्फ्फ! सनी लियोनी ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, कातिल अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने