Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉस्पिटल से घर आने के बाद Janhvi Kapoor को है शेर खाने का मन, शेयर किया ये वीडियो, देख नहीं रुकी फैंस की हंसी

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने लुक्स के अलावा एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस की तबियत खराब थी। फूड प्वॉइजनिंग के कारण उन्हें हॉस्पिटलाइज होना पड़ा था। हालांकि अब वह ठीक होकर लौट आई हैं और घर आते ही उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि लोगों की हंसी छूट पड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:39 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने गुड लुक्स के लिए लोगों की तारीफ सुनती हैं। इसके अलावा वह फैशन के मामले में भी अप टू डेट रहती हैं। हालांकि, इन दिनों ये खूबसूरत अदाकारा किसी और वजह से सुर्खियों में है। 

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया नया वीडियो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल ही में फूड प्वॉइजनिंग के कारण तबियत खराब हो गई थी, जिस वजह से उन्हें तीन दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा। हालांकि, अब वह वापस आ गई हैं और इसी के साथ फैंस को उनका वही पुराना जॉली मूड भी देखने को मिला है। एक्ट्रेस ने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

यह भी पढ़ें: 'बीच में अटकाया तो... ' सिचुएशनसिप पर ये क्या बोल गई Janhvi Kapoor, ब्रेकअप करने वाला ही बना सच्चा दोस्त

शेर खाना चाहती हैं जाह्नवी

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक व्यक्ति उनसे पूछता है, 'अब ये बकरी क्या करेगी?' इस पर जाह्नवी कहती हैं कि पूरा का पूरा शेर खा जाएगी। इसके बाद 'धड़क' एक्ट्रेस गॉगल्स और ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आती हैं। इस वीडियो में जाह्नवी ने अपनी मस्तीभरी अदाएं दिखाई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस ने की तारीफ

कई यूजर्स ने जाह्नवी कपूर की तारीफ की है। एक ने लिखा, 'ये जाह्नवी का एरा है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'जाह्नवी कपूर के साथ एक शूट मेनिफेस्ट कर रहा हूं।'

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो 'उलझ' रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस की ये मूवी गुलशन देवैया का साथ होगी। सुधांशु सारिया के डायरेक्शन में बनी 'उलझ' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: शौकन गाने पर Janhvi Kapoor ने दोस्त के साथ किए किलर डांस मूव्स, वीडियो देख यूजर बोले- 'शिखु जीजू कहां है'