Move to Jagran APP

लोगों पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं राजकुमार राव, Janhvi Kapoor के कहने पर पी गए थे बीटाडीन की आधी बोतल

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माहीकी सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कपिल शर्मा के शो पर जाह्नवी ने बताया कि एक बार रूही के सेट पर राजकुमार राव के गले में खराश हो गई थी तो उन्होंने जाह्नवी के कहने पर आधी बीटाडीन की शीशी पी डाली।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 04 Jun 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor and Rajkumar Rao in Mr and Mrs Mahi

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव फिलहाल अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म रूही के बाद राजकुमार और जाह्नवी की साथ में ये दूसरी फिल्म है। ऑडियंस ने इस पर मिक्स रिव्यू दिए हैं। वहीं एक्टर्स भी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर दोनों एक्टर्स दिखाई दिए जहां उन्होंने फिल्म से जुड़े कई प्यारे-प्यारे किस्से भी शेयर किए।

सबकी बात मान लेते हैं राजकुमार राव

जाह्नवी कपूर ने राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए कहा कि वो लोगों का बहुत जल्दी विश्वास कर लेते हैं। फिल्म रूही के दौरान हुए एक किस्से के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा,"एक बार रूही के सेट पर उनके गले में खराश हो गई थी और मैंने उन्हें बताया कि बीटाडीन नाम की एक दवा आती है, आप इसे ले लेना। यह आपके गले की खराश को ठीक कर देगी।" जाह्नवी ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि मैंने कहा कि तुम्हें यह लेना ही होगा,उन्होंने इसे लिया और पी गए। जबकि बीटाडीन से गरारे किए जाते हैं, इसे पिया नहीं जाता।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Mahi Box Office Day 4: क्रिकेट के मैदान में सोमवार को लड़खड़ा गईं जाह्नवी कपूर, हाथ आये बस इतने करोड़

आधी बोतल बीटाडीन पी गए 

जाह्नवी ने कहा कि जब मैंने अगले दिन राजकुमार से पूछा कि अभी कैसा लग रहा है? तो राजकुमार बोले- 'हां, बिल्कुल ठीक हो गया हूं।' इसके बाद जाह्नवी ने पूछा- कितनी बार गरारे किए थे। इस पर राजकुमार राव ने कहा कि उन्होंने गरारे नहीं किए बल्कि आधी बोतल पी गए। जाह्नवी बोलीं - 'मैंने पूछा क्यों पी'?

इसके अलावा जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने जानबूझकर सुर्खियां बटोरने के लिए रूही के दौरान एक कंट्रोवर्सियल बयान दिया था। जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म को हाइलाइट में लाने के लिए कहा था कि वो भविष्य में वो राजकुमार राव के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए बोला ताकि हेडलाइन बनें। जाह्नवी ने कहा कि राजकुमार बहुत अच्छे एक्टर हैं और उनके साथ काम करके पता लगता है कि वो कितनी नौसिखिया हैं। बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने अब तक 2.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें : 'मिस्टर एंड मिसेज माही' अभिनेता Rajkummar Rao ने किया खुलासा, बताया- एक्टर बनाने के नाम पर हुई थी 10 हजार की ठगी