Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंबानी परिवार ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर

Ganesh Chaturthi 2023 गणेश चतुर्थी का त्योहार मुंबई में श्रद्धा और शान-ओ-शौकत के साथ मनाया जाता है। अंबानी परिवार ने हर साल की तरह इस बार भी एंटीलिया में ग्रैंड पार्टी रखी गई थी जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। इसके बाद बप्पा का विसर्जन भी किया गया जिसमें तमाम लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली थी। इस विसर्जन से जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 23 Sep 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
Photos of Janhvi Kapoor from Ganesh Chaturthi Visarjan. Photo Credit: Janhvi Kapoor Universe X

नई दिल्ली, जेएनएन। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली ने हाल ही में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन पार्टी रखी। इस पार्टी में दुनियाभर के तमाम नामी लोगों ने शिरकत की। अंबानी फैमिली ने जितने ग्रैंड तरीके से बप्पा का अपने घर वेलकम किया, उतनी ही धूमधाम से उन्हें विदा भी किया। सोशल मीडिया पर विसर्जन का वीडियो सामने आया है, जिसमें अंबानी परिवार समेत बॉलीवुड से जुड़ी कुछ हस्तियां बप्पा को खुशी-खुशी विदा करते नजर आ रही हैं।

अंबानी ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन

19 सितंबर को देशभर में धूमधाम से गणेश चतुर्थी उत्सव को मनाया गया। इस खास मौके पर अंबानी परिवार ने 'एंटीलिया' में बप्पा के आगमन में सितारों से सजी पार्टी का आयोजन किया था। जितने शानदार तरीके से अंबानी परिवार ने बप्पा का स्वागत किया, डेढ़ दिन बाद उतने ही शानदार तरीके से उनका विसर्जन भी किया।

बप्पा के विसर्जन के लिए 'एंटीलिया' से बड़ी मात्रा में जुलूस निकाला गया। इन सबमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ डांस करती देखी गईं।

— Janhvi Kapoor Universe (@JanhviKUniverse) September 21, 2023

शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी का वीडियो वायरल

वीडियो में जाह्नवी को दिल खोलकर डांस करते और एंजॉय करते देखा जा सकता है। मुंबई की सड़कों पर जाह्नवी, शिखर पहाड़िया के साथ भीड़ के बीच फुल मस्ती में डांस करते देखी गईं। उनके पीछे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी देखे जा सकते हैं।

जाह्नवी कपूर वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' होगी। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी की जोड़ी राजकुमार राव के साथ बनती दिखेगी। वहीं, 'देवरा' में एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।