Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor मिली के ट्रेलर लांच के पहले एयरपोर्ट पर आईं नजर, कहा-थक-मरकर आई हूं, देखें वीडियो

Janhvi Kapoor Video फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस अवसर पर वह काफी थकी हुई लग रही थी। शनिवार को उनकी फिल्म मिली का ट्रेलर जारी किया जाएगा। इसके चलते वह रात भर काम करके वापिस लौटी है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 15 Oct 2022 01:56 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर लांच शनिवार को मुंबई में रिलीज होगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने वह आउट स्टेशन से मुंबई लौटी है। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इसमें वह काफी थकी हुईं नजर आ रही है। वीडियो एक पपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने टी-शर्ट और मैचिंग पजामा पहन रखा है। इसके अलालवा उनके बाल खुले हुए है और उन्होंने गॉगल लगा रखा है। इसके अलावा उन्होंने एक बैग भी ले रखा है।

जाह्नवी कपूर वीडियो में काफी थकी हुई लग रही है

जाह्नवी कपूर वीडियो में पपराजी से कह रही है कि वह काफी थक-मरकर वापिस आई है। उनकी बॉडी लैंग्वेज से ऐसा लगता है कि वह काफी देर रात तक काम कर रही थी और उनकी नींद भी पूरी नहीं हुई है। जाह्नवी कपूर की वीडियो 48 मिनट पहले शेयर की गई है। इसे 2 हजार लाइक्स मिल चुके है। वहीं इस पर 33 कमेंट्स भी किए गए है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Doctor G के आयुष्मान खुराना अगले वर्ष करेंगे पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत, पढ़ें पूरी खबर

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली के टीजर को काफी पसंद किया गया था

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली के टीजर को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किए जा चुके है। वहीं कई लोगों ने पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela TEDx Talk Copy: उर्वशी रौतेला बनी TEDx Talk की स्पीकर, यूजर ने लगाया स्पीच कॉपी करने का आरोप

जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जेरी में नजर आई थी

जाह्नवी कपूर इसके पहले फिल्म गुड लक जेरी में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षा के अनुरूप कम कमाई हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने एक बिहारी लड़की की भूमिका निभाई थी जोकि ड्रग्स के कारोबार में फंस जाती है। इस फिल्म में पंजाब के ड्रग्स के कारोबार को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)