Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor Pics: साड़ी में जाह्नवी कपूर ने बरपाया कहर, 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर पहाड़िया ने दिया ऐसा रिएक्शन

Janhvi Kapoor Pics जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। फोटोज देख रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 23 Dec 2023 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2023 10:11 PM (IST)
जाह्नवी ने साड़ी में बरपाया कहर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Latest Pics: बॉलीवुड की सुपरस्टार जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए, बल्कि फिटनेस और फैशन के वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उनकी मस्त अदाएं देख फैंस भी घायल हो गए हैं। इस पोस्ट पर वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल भी हो गया है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor के साथ Orry ने लंदन में मनाया यादगार वेकेशन, काजोल की बेटी Nysa Devgan भी आईं नजर, देखिए फोटोज

जाह्नवी ने साड़ी में बरपाया कहर

जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। पेस्टल कलर की सिल्वर सेक्विन वाली साड़ी में एकट्रेस कहर ढाने वाले एक्सप्रेशन्स और पोज देते हुए नजर आ रही है। साड़ी में उनका हॉट और गॉर्जियस लुक देखने लायक है।

साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने सटल मेकअप करके अपने लुक को पूरा किया है। जाह्नवी कपूर ने पेस्टल कलर की साड़ी के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और हाथों में रिंग पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों में बन बनाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

शिखर पहाड़िया ने किया कमेंट

जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी कमेंट किया है। शिखर ने कमेंट में लिखा 'हाय मेरे लाडू'। इसके अलावा उनके किसी फैंस ने हॉट लिखा, तो किसी ने ब्यूटी और फायर।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'बवाल', 'रूही', 'गुंजन सक्सेना' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस अब जल्द ही फिल्म 'देवारा' से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। इसके बाद एक्ट्रेस को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी देखा जा सकता है। साथ ही वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: मां श्रीदेवी के साथ किये गए बर्ताव पर अब होता है Janhvi Kapoor को पछतावा? कहा- उनकी इन बातों को करती थी अवॉयड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.