Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Pics: बिखरे बाल... आंखें उदास... किसके ख्यालों में डूबीं जाह्नवी कपूर, तस्वीरों ने बढ़ाई हलचल

Janhvi Kapoor Latest Photos अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म धड़क से की थी। आज वह अपने काम के अलावा अपनी स्टनिंग पर्सनैलिटी को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस को श्रीदेवी की याद आ गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 07 Oct 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर बढ़ाई हलचल। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Latest Photos: शोबिज में अभिनेत्रियां सिर्फ अपनी अदाकारी नहीं, बल्कि अपने कातिलाना हुस्न के लिए भी चर्चा में रहते हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने लुक से लाइमलाइट बटोरती दिखाई देती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने क्लोजअप शॉट से फैंस का दिल चुरा लिया है।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम फीड उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरी है। अब एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें उनके अलग-अलग मूड को दर्शा रहे हैं। कहीं वह मुस्कुरा रही हैं तो कहीं उदास बैठी हैं।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor बहन खुशी कपूर की वजह से छोड़ना चाहती थीं एक्टिंग! कहा- 'मुझे लगा मैं उसकी मम्मी बन जाऊं बस'

अलग-अलग मूड में बलखाती दिखीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने 7 अक्टूबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। क्लोजअप फोटोशूट में जाह्नवी ने अलग-अलग मूड में तस्वीरें खिंचवाई हैं। कहीं एक्ट्रेस के बिखरे बाल दिख रहे हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस ख्यालों में डूबी दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटोज में एक्ट्रेस की आंखों में उदासी दिख रही है। वहीं, कुछ फोटोज में एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा, "पैक-अप के बाद सपने देखने वाली इंसान की तस्वीरें।" जाह्नवी की इन तस्वीरों को देख कोई उनसे पूछ रहा है कि उन्हें क्या हुआ है। वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं कि उनमें श्रीदेवी की झलक दिख रही है। कई लोग हमेशा की तरह डीवा की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी जाह्नवी को खूबसूरत बताया है।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। जल्द ही वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ फिल्म 'देवरा' में दिखाई देंगी। इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में आएगी।

यह भी पढ़ें- Devara: दो पार्ट में रिलीज होगी 'देवरा', जूनियर NTR की फिल्म से जुड़ा ये अपडेट जरूर जान लें