Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor की इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप! बोल्ड लुक नहीं, Killer एक्सप्रेशंस ने लूटी महफिल

Janhvi Kapoor Latest Photos अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का सोशल मीडिया पर अलग ही जलवा चलता है। लाखों की फैन-फॉलोइंग और ऊपर किलर फोटोज जाह्नवी एक पॉपुलर अभिनेत्री होने के साथ-साथ सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर भी हैं। उनकी हालिया तस्वीरों ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। उनके किलर एक्सप्रेशंस से तो फैंस अपनी नजरें तक नहीं हटा पा रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 14 Oct 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों पर अटकी फैंस की नजरें। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Latest Photos: जाह्नवी कपूर हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ है। फैशन स्टेटमेंट से हैरान करने वाली जाह्नवी की एक-एक तस्वीर मिनटों में सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। अब उनकी हालिया फोटोज ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज तो चर्चा में है ही, उनके एक्सप्रेशंस ने फैंस का दिल जीत लिया है।

जाह्नवी कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट

'धड़क' अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके बीती रात लैक्मे फैशन वीक के लुक से हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने शानदार फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस ने अपने कातिलाना अवतार से स्टेज पर तो आग लगाई ही, फोटोशूट में किलर एक्सप्रेशंस देकर फैंस का दिल भी चुरा लिया।

ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और स्ट्रैपलेस ब्रालेट टॉप में जाह्नवी बहुत ही ग्लैमरस लग रही थीं। स्मोकी आईज, खुले बाल और न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस की हॉटनेस नेक्स्ट लेवल थी। जाह्नवी ने इठलाते-बलखाते हुए एक से बढ़कर एक पोज दिए। उनके एक्सप्रेशंस बहुत ही लाजवाब थे। जाह्नवी के एक-एक एक्सप्रेशंस को देख फैंस Wow कहते दिखे। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस के दिल पर जादू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor-Zeenat Aman: जाह्नवी कपूर के साथ जीनत अमान की केमेस्ट्री के कायल हुए फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो

जाह्नवी कपूर की अदाओं के कायल हुए फैंस

जाह्नवी कपूर के इस लुक ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक जाह्नवी की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें Wow, हॉट, बोल्ड, उफ्फ्फ, फायर, स्टनिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशंस को किलर बता रहे हैं।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी कपूर जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्मों 'तख्त' और 'देवरा' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार 'बवाल' में वरुण धवन के साथ देखा गया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग वेकेशन पर निकली Janhvi Kapoor, सामने आया वीडियो