Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oh My God! Janhvi Kapoor ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में शेयर कीं HOT फोटोज, फैंस को दे डाला ये टास्क

Janhvi Kapoor Latest Photos बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी-जाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्म फेस्टिवल लुक से अपनी किलर फोटोज शेयर की हैं। यही नहीं अपने चाहने वालों को एक टास्क भी दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनको लेकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 10:14 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर की कातिल अदाओं पर फिदा हुए फैंस (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Latest Photos: फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पांच सालों में खुद को बी-टाउन की सबसे पॉपुलर हसीनाओं की लिस्ट में शुमार कर दिया है। बड़े पर्दे पर अदायगी के अलावा जाह्नवी रियल लाइफ में अपने ग्लैमरस अवतार के लिए चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया का बाजार गरम कर दिया है।

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं, जो अपने फैशन की वजह से आए दिन चर्चा बटोरती नजर आती हैं। जाह्नवी की लेटेस्ट फोटोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर की हॉट फोटोज वायरल

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। पिक्चर्स में अभिनेत्री अपने किलर पोज से फैंस का दिल धड़का रही हैं। ऑफ शोल्डर ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पीच कलर के टॉप और स्कर्ट में अभिनेत्री का कर्वी फिगर लोगों को घायल करने के लिए काफी है। अभिनेत्री ने मैसी हेयर बन, लाइट मेकअप और मिनिमल एक्सेसरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया है।

Janhvi Kapoor

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने साड़ी पहनकर किया 'खलासी डांस', एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के उड़े होश

जाह्नवी कपूर ने फैंस को दिया टास्क

अपनी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने फैंस को एक मजेदार टास्क भी दिया है। अभिनेत्री ने फैंस से फोटोज से जुड़ा कैप्शन देने के लिए कहा। जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, "एक कैप्शन लिखो।"

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस को भाया जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक

जाह्नवी कपूर का ये लुक जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट का है। लोगों को अभिनेत्री का ये इवेंट लुक काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कहा, 'सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव।' एक ने कहा, 'कैप्शन की जरूरत नहीं है।' एक और ने लिखा, 'वॉव लुकिंग सो ब्यूटीफुल।' एक फैन ने कहा, 'गॉर्जियस पिक्चर।' 

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

जाह्नवी कपूर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा' (Devara) में नजर आएंगी। ये फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। फिलहाल, अभिनेत्री फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं। मूवी में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। अगले साल 25 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने की मां दुर्गा की पूजा, ट्रेडिशनल अंदाज में किया नमस्कारम, सादगी के कायल हुए फैंस