Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनंत-राधिका की शादी में Janhvi Kapoor को पकड़कर यूं डांस करते नजर आए शिखर पहाड़िया, लोगों ने कहा- अगला नंबर...

अनंत और राधिका 12 जुलाई को शादी के परिणय सूत्र में बंध चुके हैं। दोनों बहुत जल्द नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं। शादी के वायरल वीडियोज के बीच एक वीडियो जाह्नवी कपूर का भी है जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। रेमा के गाने पर कई स्टार्स थिरकते नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 13 Jul 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने किया डांस

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शुक्रवार 12 जुलाई को मुंबई में बॉलीवुड के बीच शादी की। इस भव्य समारोह के लिए दुनिया भर से मेहमान एकत्र हुए। फेरों से पहले परिवार के सदस्य एंटीलिया से फूलों से सजी लक्जरी कार में बारात लेकर वेडिंग वेन्यू पहुंचे। अनंत और राधिका के दोस्तों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी बारात में थिरकते नजर आए।

जाह्नवी कपूर और शिखर को साथ में डांस करते हुए देख फैंस काफी खुश हो गए और दोनों की तारीफ करने लगे। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'कमाल की जोड़ी है।' दूसरे ने लिखा- 'कितने प्यार लग रहे हैं।' 'अगला नंबर जाह्नवी का है', एक अन्य यूजर ने कमेंट किया।

जाह्नवी का वीडियो हुआ वायरल

एक तरफ जहां सलमान, शाह रुख खान, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं एक और वीडियो है जिसने हम सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ ठुमके लगाती नजर आईं। दरअसल स्टेज पर ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन रेमा ने महफिल जमाई हुई थी। रेमा को अपने गाने काम डाउन के लिए जाना जाता है।

वायरल वीडियो में शिखर जाह्ववी को नजदीक पकड़कर डांस करते नजर आए। दोनों एक दूसरे में गुम दिखे। शादी में जाह्ववी ने गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहन रखा था वहीं शिखर पहाड़िया रेड कलर के सीक्विन कुर्ते में नजर आए। वहीं साइड में अनन्या पांडे भी ओरी के साथ डांस कर रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में Nick Jonas को अनन्या पांडे ने दिया धक्का! प्रियंका चोपड़ा के पति का रिएक्शन वायरल

जियो सेंटर में सेलेब्स का जमावड़ा

इस शादी में सितारों की भीड़ उमड़ी जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, निक जोनस, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर-दीपिका, शाहिद-मीरा, माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने, जूही चावला, एश्वर्या राय, रेखा, आलिया-रणबीर, विक्की-कटरीना, सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल थे। इसके अलावा किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, यूके के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन, जॉन सीना जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारे भी इसका हिस्सा बने।

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में Priyanka Chopra ने मिस कीं ये चीजें, ग्रैंड वेडिंग से शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें