Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भगवान की भक्ति में डूबीं Janhvi Kapoor, ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग किए वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन

Janhvi Kapoor At Venkateswara Swami Temple जाह्नवी कपूर हाल ही में अपनी बहन खुशी कपूर के साथ कॉफी विद करण में दिखाई दीं। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 05 Jan 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor At Venkateswara Swami Temple: बी टाउन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, वह अपनी बहन खुशी कपूर के साथ करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आई थीं। अब वह रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं।

कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर ने अपने और शिखर पहाड़िया के बारे में कई बातें शेयर कीं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब जाह्नवी और शिखर साथ में किसी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हों। इससे पहले भी वह महाकालेश्वर मंदिर, तिरुपति मंदिर में उनके साथ दर्शन करने जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna से पहले जाह्नवी कपूर भी हुई थीं Deepfake का शिकार, बोलीं- ''उस वक्त 15 साल की थी''?

भगवान की भक्ति में लीन जाह्नवी कपूर

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर, शिखर पहाड़िया संग तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंची हैं। वीडियो में जाह्नवी और शिखर दोनों ही इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर बेज कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं, शिखर ने धोती पहनी हुई है। दोनों साथ में मंदिर में जाते हुए नजर आ रहे हैं।

ब्रेकअप के बाद इस वजह से शिखर के पास लौटीं जाह्नवी

हाल ही में, जाह्नवी कपूर ने अपने और शिखर पहाड़िया के बारे में कॉफी विद करण में बात की। जब करण जौहर ने एक्ट्रेस से पूछा कि 'तुम पहले शिखर को डेट कर रही थी, ब्रेकअप हुआ और तुम दोनों ने फिर दोबारा डेट करना शुरू किया, ये सच है या झूठ'।

इस पर बात करते हुए जाह्नवी ने जवाब दिया कि 'मैं ये नहीं कहती, लेकिन मैं कहूंगी कि वह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि खुशी, डैड और परिवार के जितने भी लोग हैं, सबके साथ ही एक फ्रेंड की तरह खड़े रहे हैं। उन्होंने कभी भी मुझे ये महसूस नहीं करवाया कि उन्हें मुझसे कुछ उम्मीद है या फिर कभी मुझे किसी चीज के लिए दबाव डाला या पुश किया है। वह मेरे साथ बिना किसी मतलब और सब्र के साथ रहे। मुझे लगता है बहुत कम मर्द ये कर पाते हैं कि वह दूसरे इंसान के लिए इस तरह खड़े रहें'।

यह भी पढ़ें: 'मेरा मन करता है कि उन्हें...' , Janhvi Kapoor ने Sunny Deol को लेकर कही ऐसी बात