Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor: तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- 'बेचारी के चेहरे पर कितना दुख है'

Janhvi Kapoor Trolled बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक्ट्रेस तकिया लिए हुए दिखाई दीं। इस दौरान लोगों का ध्यान उनके फेस एक्सप्रेशन पर भी गया। अब वह ट्रोल हो रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 22 May 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor spotted at airport with Pillow Fans Reaction- Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी फिल्में, तो कभी लव लाइफ और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाह्नवी हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं।

तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं जाह्नवी कपूर

सोमवार को जाह्नवी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। ध्यान खींचने वाली बात ये थी कि जाह्नवी को एयरपोर्ट पर तकिया लिए हुए देखा गया। ब्लू कलर की मिडी ड्रेस के साथ जाह्नवी कपूर सैंडल्स, टोट बैग और तकिया लिए हुए दिखाई दीं। गाड़ी से उतरने के बाद जाह्नवी थोड़ा परेशान भी लग रही थीं। हालांकि, एयरपोर्ट के गेट के पास जाकर एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ पैपराजी को पोज दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जाह्नवी कपूर की उड़ रही खिल्ली

जैसे ही जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, मिनटों में वायरल हो गया। लोग अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “होटल से तकिया चुरा के भाग रही है।” एक और ने कहा, “ऐसा लग रहा, बेचारी कितनी परेशान है। जैसे लाइफ की सारी प्रॉब्लम इनके साथ है।”

एक ने कमेंट किया, “तकिया चुरा लाई क्या होटल से।” कुछ यहां तक कह रहे हैं कि ये जाह्नवी कपूर सिर्फ अटेंशन के लिए कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “कितना दुख है बेचारी के फेस पर।”

आमिर भी तकिया के साथ हो चुके हैं स्पॉट

खैर, एयरपोर्ट पर किसी सेलिब्रिटी का तकिया लिए स्पॉट होना कोई नई बात नहीं है। कुछ दिन पहले ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) को भी तकिया लिए देखा गया था। इसकी वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था।

जाह्नवी कपूर की साउथ फिल्म कौन सी है?

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। वह साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ फिल्म ‘देवारा’ (Devara) में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Janhvi Kapoor with Ulajh Star Cast- Photo/Instagram

यही नहीं, जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी, साथ ही वह फिल्म ‘उलझ’ में भी नजर आएंगी।