Move to Jagran APP

Jahnvi Kapoor को थाई हाई स्लिट 'सेफ्टी पिन' ड्रेस में किया गया स्पॉट, ट्रोल्स ने कहा- उर्फी जावेद की हवा लग गई

Jahnvi Kapoor Compared to Urfi Javed जाह्नवी कपूर को मुंबई में एक सेट पर स्पॉट किया है। उनकी ड्रेस को देखकर ट्रोल्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे है। हालांकि वह वीडियो काफी खूबसूरत लग रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 03 Nov 2022 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 08:37 PM (IST)
Jahnvi Kapoor Compared to Urfi Javed: जाह्नवी कपूर का काफी बड़ा फैन बेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Jahnvi Kapoor Compared to Urfi Javed: जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई में एक सेट पर स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखी है। वहीं उन्होंने हाई हील्स भी पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और वह इयरिंग भी पहने नजर आ रही है। खास बात यह है कि उनकी ड्रेस में कई जगह बड़ी-बड़ी सेफ्टी पिन लगी हुई है।

जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है

जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्रोलर ने लिखा है, 'उर्फी की हवा लग गई। यह भी पिन पर आ गई।' वहीं एक ने लिखा है, 'पिन ड्रेस।' एक ने लिखा है, 'हम पिन लगाए तो गरीब।' एक ने लिखा है, 'सेफ्टी पिन वाली ड्रेस।' एक ने लिखा है, 'उर्फी से इंस्पायर ड्रेस।' वीडियो में जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत लग रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जाह्नवी कपूर की जल्द फिल्म मिली रिलीज होने वाली है

जाह्नवी कपूर की जल्द फिल्म मिली रिलीज होने वाली है। वह इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है। जाह्नवी कपूर की हाल ही में फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म पंजाब की ड्रग्स समस्या पर आधारित है। इस फिल्म को कॉमेडी के माध्यम से दिखाया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Rajeev Sen ने लगाया चारू असोपा पर झूठ बोलने का आरोप, कहा- मैं उनके टॉर्चर और अपमान को नहीं भूलूंगा

जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है

जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। जाह्नवी कपूर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह कई कलाकारों के साथ काम भी कर चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.