Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां श्रीदेवी की तरह तमिल भाषा बोल Janhvi Kapoor ने लूट ली महफिल, फैंस हुए सरप्राइज

इन दिनों एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म देवरा (Devara) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। देवरा के प्रमोशन के दौरान जाह्ववी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) की तरह तमिल भाषा बोलती दिख रही हैं। उनके वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 18 Sep 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनकी दिवगंत मां श्रीदेवी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म देवरा (Devara) को लेकर इस वक्त एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम चर्चा में बना हुआ है। इस मूवी के जरिए वह साउथ सिनेमा में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर देवरा पार्ट 1 के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

इस वीडियो में वह तमिल भाषा में स्पीच देती हुईं नजर आ रही हैं, उनके इस वीडियो को देखकर फैंस को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है और उन्हें दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की याद आने लगी है। आइए एक नजर जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर डालते हैं। 

मां की तरह जाह्नवी ने बोली तमिल

देवरा फिल्म के प्रमोशन के दौरान का जाह्नवी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो साउथ सिनेमा के फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाह्नवी तमिल भाषा में स्पीच देते हुईं नजर आ रही हैं। जिस तरह से बिना रुके एक्ट्रेस तमिल बोल रही हैं, उनको देखकर लगता नहीं हैं कि वह मूल रूप से हिंदी भाषा को बोलती हैं। रमेश ने ट्वीट में लिखा है-

ये भी पढ़ें- Devara Part 1 की रिलीज से पहले क्यों घबराए हुए हैं जूनियर NTR? 6 साल बाद सोलो मूवी में दिखाएंगे एक्शन

— Ramesh Bala (@rameshlaus) September 18, 2024

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने मुंबई में जन्मी जाह्नवी कपूर को तमिल भाषा सिखाने में पूरा जोर दिया था, जो इसे देखकर साफ पता चल रहा है। गर्मियों की छुट्टियों में श्रीदेवी अपने बच्चों के साथ चेन्नई भी आती थीं। 

बता दें कि श्रीदेवी मूल रूप से दक्षिण भारत से नाता रखती थीं। लंबे वक्त तक उन्होंने बतौर अभिनेत्री साउथ सिनेमा में मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया था। 

फैंस हुए हैरान

जाह्नवी कपूर को इस तरह से तमिल भाषा बोलते हुए देखकर फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं। उनको ये यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर किस तरह से वह तमिल बोल सकती हैं। 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ये देखकर काफी अच्छा लगा कि जाह्ववी इतनी अच्छी तमिल बोलती हैं। दूसरे ने लिखा है-  मुझे तो बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। बाकी अन्य जाह्नवी कपूर की तारीफ भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Devara Trailer: खून से समंदर हुआ लाल, एक्शन से भरपूर है जूनियर NTR-सैफ की फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर