Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor Video: खूबसूरत गाउन में इतराते हुए पहुंची जाह्नवी अचानक लड़खड़ाईं, हरकत देख लोगों ने उड़ाया मजाक

Janhvi Kapoor Trolled For Her Uncomfortable Dress सोशल मीडिया सेंसेशन जाह्नवी कपूर एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। इवेंट से जाह्नवी का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 10 Apr 2023 04:25 PM (IST)
Hero Image
Janhvi Kapoor Trolled For Her Uncomfortable Dress, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Trolled For Her Uncomfortable Dress: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए खूब चर्चा बटोरती हैं, लेकिन इस बार जाह्नवी ने ऐसी ड्रेस पहन ली कि खुद उनके लिए संभालना मुश्किल हो गया।

डिजाइनर गाउन में पहुंची जाह्नवी

बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स हाल ही में हुए पिंकविला स्टाइल आइकन अवार्ड 2023 में पहुंचे। इनमें जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस इवेंट में यलो कलर का खूबसूरत डिजाइनर गाउन पहनकर पहुंची। इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर बला की खूबसूरत लग रही थीं।

इतराते हुए की एंट्री

जाह्नवी कपूर इवेंट में एंट्री करते ही सबसे पहले पैपराजी के लिए पोज देने पहुंची। एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर इतराते हुए एंट्री की। जाह्नवी की ड्रेस में एक लॉग टेल भी थी, जिसे संभालने के लिए उनके साथ एक हेल्पर भी मौजूद थी।

बिगड़ा जाह्नवी का बैलेंस

जाह्नवी कपूर ने अपने गाउन को संभालने की पूरी कोशिश की, लेकिन फिर भी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और एक्ट्रेस लड़खड़ा गईं। हालांकि, उन्होंने पूरी स्मार्टनेस के साथ खुद को गिरने से बचा लिया।

कपड़ों के लिए हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर इवेंट से जैसे ही जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सामने आया चंद मिनटों में वायरल हो गया। वीडियो पर कुछ लोगों ने स्थिति संभालने के लिए एक्ट्रेस की तारीफ की तो वहीं, कुछ लोगों कंफर्टेबल कपड़े न पहनने के लिए उन्हें ट्रोल भी कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ढंग के कपड़े पहनने की मिली सलाह

जाह्नवी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "अजीब तरह के कपड़े क्यों पहनते हैं ये लोग , ऐसे फैशन पर लानत है, जो आपसे ही न संभले।" एक अन्य यूजर ने कहा, "जब ड्रेस में कंफर्ट नहीं है तो क्यों पहनते हो यार।" वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, "ऐसी ड्रेस पहनते ही क्यों हो जिसे दूसरे को संभालना पड़े...खुद संभाल सको ऐसी ड्रेस पहना करो।"

जाह्नवी की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस की पहली फिल्म एनटीआर 30 है, जिसका फर्स्ट लुक उनके बर्थडे पर जारी किया गया है। फिल्म में जाह्नवी के साथ आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जाह्नवी की फिल्म बवाल भी आ रही है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म इस साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी। आखिरी बार जाह्नवी साउथ फिल्म हेलेन के हिंदी रीमेक मिली में नजर आई थीं।