Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi Kapoor ने जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी के साथ किए तिरुपति के दर्शन, देखें वीडियो

Janhvi Kapoor Video जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ( Shikhar Pahariya ) और दोस्त ओरी के साथ तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने पहुंची । सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की भक्ति में लीन दिखीं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 06 Mar 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 को दिवंगत फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्मकार बोनी कपूर के घर हुआ था।

इस खास मौके पर अभिनेत्री अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) और दोस्त ओरी (ओरहान अवात्रामणि) के साथ तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने पहुंची। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भगवान से आशीर्वाद मांगते नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor के बर्थ डे पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने शेयर की रोमांटिक फोटो, केमेस्ट्री पर दिल हारे फैंस

तिरुमाला मंदिर पहुंची जाह्नवी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बुधवार की दोपहर तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस मौके पर जाह्नवी ट्रेडिशनल ऑरेंज साड़ी में तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में माथा टेका। इस दौरान एक्ट्रेस बिना मेकअप लुक में नजर आईं और भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की भक्ति में लीन दिखीं।

वहीं एक्ट्रेस की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी तिरुमाला मंदिर पहुंची हो। वह अक्सर यहां अपने परिवार के साथ दर्शन करने आती हैं।

वेष्टि पहने नजर आए ओरी और शिखर

एक तरह जहां जाह्नवी ट्रेडिशनल साड़ी में नजर आई तो वहीं दूसरी तरफ ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी भी वेष्टि पहने नजर आए। दोनों ने भगवान वेंकटेश का आशीर्वाद भी लिया। एक-एक कर सभी ने पूरी श्रद्धा से मंदिर के फर्श पर अपना सिर झुकाया।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में 

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म की भी घोषणा की है, जिसमें वह राम चरण नजर आएंगी।  इसके अलावा उनके पास मिस्टर एंड मिसेज माही, देवरा,  उलझ और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें- 'मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी' बर्थ डे पर Janhvi Kapoor की छोटी बहन खुशी ने की खिंचाई, शेयर की क्यूट फोटो