Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा मन करता है कि उन्हें...' , Janhvi Kapoor ने Sunny Deol को लेकर कही ऐसी बात

Koffee With Karan Season 8 कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee with Karan season 8) में इस बार खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। जहां तीनों ने खूब मजाक मस्ती की। इस बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर कुछ ऐसी बात कह गईं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 04 Jan 2024 05:08 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और सनी देओल (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 (Koffee with Karan season 8) का नया एपिसोड रिलीज हो चुका है, जिसमें कपूर बहनें नजर आ रही हैं। इस बार खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर दोनों करण के शो में पहुंची।

जहां तीनों ने खूब मजाक मस्ती और राज से भी पर्दा उठाया। इस बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर कुछ ऐसी बात कह गईं, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें- जब Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor को मिली थी मां श्रीदेवी के निधन की खबर, ऐसी हो गई थी दोनों की हालत

सनी पाजी को लेकर क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर

दरअसल, करण ने दोनों बहनों को एक टास्क दिया था और पूछा कि इस तस्वीर में कौन सी चीज मिसिंग है। दोनों बहने जवाब में एक टेडी बियर मिसिंग बताती है, लेकिन इसी दौरान टेडी बियर से जोड़ते हुए जाह्नवी कपूर सनी पाजी की बात करती हैं। इस पर करण कहते है कि उन्होंने (सनी) ने बताया कि उन्हें टेडी बियर बहुत पसंद हैं।

तो इस पर खुशी ने बताया कि जाह्नवी को सनी देओल टेडी बियर की तरह लगते हैं और मेरा मन करता है कि उन्हें हग कर लूं। इस पर जब करण ने कहा कि सच में आप ऐसा करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस ने अपने जवाब में कहा, मुझे नहीं पता कि सनी को ये कैसा लगेगा, लेकिन मेरा ऐसा मन करता है। इस पर करण हंसते हुए जोक मारते हैं कि आप उनकी हैंडपंप बन जाएंगी।

सालों बाद मां श्रीदेवी के निधन पर बोली बहनें

24 फरवरी साल 2018 को श्रीदेवी का निधन हुआ था। मां के जाने के बाद दोनों बहनों ने एक-दूसरे का पूरा ख्याल रखा। अब करीब 6 साल बाद जाह्नवी और खुशी ने उस दिन को याद किया जब उन्हें इसके बारे में पता चला था।जाह्नवी ने शो में बताया, जब मेरे पास फोन आया तो मैं अपने कमरे में थी। दूसरी तरफ मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाजें सुनाई दे रही थीं। मैं बुरी तरह रोते हुए उसके कमरे में गई। मैं जैसे ही खुशी के सामने गई तो उसने मेरी तरफ देखा और रोना बंद कर दिया।

वह मेरे पास बैठ गई और मुझे शांत किया। मैंने इसके बाद कभी उसे इस बारे में रोते नहीं देखा। आगे जान्हवी ने खुशी और श्रीदेवी के बीच समानताओं के बारे में भी बताया। 

यह भी पढ़ें- 'बहुत ही कम मर्द ये कर पाते हैं...', शिखर पहाड़िया से ब्रेकअप के बाद इस कारण उनके पास दोबारा लौटीं Janhvi Kapoor