Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में दिखेंगी जाह्नवी कपूर, हिंदू पौराणिक ग्रंथ महाभारत होगी आधारित

निर्माता निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर एक्टिंग करती दिखेंगी। राकेश की अगली फिल्म कर्ण है। कहा जा रहा है कि यह हिंदू पौराणिक ग्रंथ महाभारत के पात्र कर्ण पर आधारित होगी। फिल्म का बजट भी काफी भव्य बताया जा रहा है। फिल्म में कर्ण की भूमिका में तमिल अभिनेता सूर्या को कास्ट किया गया है। फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

By Smita Srivastava Edited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 29 Jan 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय फिल्में बनाने में इन दिनों निर्माता निर्देशक काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। ऐसे में वह अलग अलग इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर फिल्म बना रहे हैं। इस कड़ी में अगली फिल्म राकेश ओम प्रकाश मेहरा की कर्ण है। कहा जा रहा है कि यह हिंदू पौराणिक ग्रंथ महाभारत के पात्र कर्ण पर आधारित होगी।

फिल्म का बजट भी काफी बड़ा

फिल्म का बजट भी काफी भव्य बताया जा रहा है। फिल्म में कर्ण की भूमिका में तमिल सिनेमा के प्रख्यात अभिनेता सूर्या को कास्ट किया गया है। अब खबरें हैं कि अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस फिल्म को दो पार्ट में बनाने की योजना है। फिलहाल फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

फिल्म देवरा से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं जाह्नवी

जाह्नवी लगातार विविध भूमिकाओं को प्राथमिकता दे रही हैं। यह पहली बार होगा जब वह पीरियड फिल्म का हिस्सा बनेंगी। जाह्नवी साउथ सिनेमा की ओर भी कदम बढ़ा चुकी हैं। वह जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा से तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म को इस साल रिलीज किए जाने की संभावना है। बहरहाल, इसके अलावा जाह्नवी की दो फिल्में मिस्टर एंड मिसेज माही और उलझ रिलीज की कतार में हैं।