Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बोल्डनेस में बहन जाह्नवी से भी दो कदम आगे निकलीं Khushi Kapoor, मदमस्त अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

Khushi Kapoor कपूर खानदान की खूबसूरत बेटी खुशी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी की तरह फिल्म लाइन में एक्टिव नहीं हैं। लेकिन बहुत जल्द वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। फैंस उन्हें एक्टिंग करते देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच बोनी कपूर की छोटी बेटी ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक लग रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Oct 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Khushi Kapoor. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। चाहे सुहाना खान हो, अनन्या पांडे या फिर शनाया कपूर, स्टार किड्स की खूबसूरती देखने लायक है। बात जब इस इंडस्ट्री के नामी स्टार किड्स की हो रही है, तो बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर को कैसे भूला जा सकता है।

स्टाइल में किसी से कम नहीं खुशी कपूर

स्टाइल और लुक्स में गॉर्जियस खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्मों में भले ही अभी जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ने एंट्री न ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से वह फैंस के दिलों को धड़काती हैं।

क्लासी लुक में छा गईं खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर का स्टाइल स्टेटमेंट सबने देखा है, लेकिन खुशी कपूर भी बड़ी बहन से कुछ काम नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने मिनी स्कर्ट और टॉप में स्मार्ट तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में खुशी ब्यूटीफुल लगने के साथ ही क्लासी भी नजर आ रही हैं। अपने लुक को एक्ट्रेस ने बूट्स और खुले बालों के साथ पूरा किया।

खुशी पर लट्टू हुए फैंस

खुशी कपूर की लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस दिल हार बैठे हैं। किसी ने ब्यूटीफुल, तो किसी में स्टनिंग कहकर उनकी तारीफों के पुल बांधे। यहां तक की जाह्नवी कपूर भी अपनी बहन की बेटी देख हैरान हैं। उन्होंने कमेंट किया, "प्रिंसेस क्वीन फेयरी, मेरी लाडो, मेरी झिंगरी, मेरी मैसूर पाक, मेरी बंगाराम।" इन फोटोज पर वीर पहाड़िया ने हैंड इमोजी सेंड कर खुशी की तारीफ की है।

खुशी कपूर वर्कफ्रंट

खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ डेब्यू करने वाली हैं। यह कई सारे स्टार किड्स को लेते हुए बनी फिल्म होगी। इसलिए लिहाज से न सिर्फ खुशी कपूर बल्कि सुहाना खान, अगस्त्य नंदा सहित कई स्टार किड्स पहली बार फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे। यह फिल्म थिएटर की बजाए डायरेक्टली ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।