Move to Jagran APP

Javed Akhtar ने 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन को बताया 'सरप्राइज', कबीर खान के बजाय इस शख्स को ठोका सलाम

चंदू चैंपियन को रिलीज के बाद से ऑडियंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को कार्तिक आर्यन के करियर की टर्निंग प्वाइंट फिल्म कहा जा रहा है। वहीं एनिमल की आलोचना करने वाले जावेद अख्तर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कार्तिक आर्यन की फिल्म की तारीफ की है। जावेद ने इसके अलावा फिल्म की एडिटिंग को भी पूरे नंबर दिए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 18 Jun 2024 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 05:00 PM (IST)
Javed Akhtar praises Kartik Aaryan CHandu Champion

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्टर को हर तरफ से तारीफ मिल रही है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने शबाना आजमी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो उनके गालों पर किस करती नजर आ रही थीं। शबाना आजमी ने कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की काफी ज्यादा तारीफ की है।

वहीं, अब शबाना के बाद उनके पति जावेद अख्तर भी फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। अख्तर ने बताया कि उन्होंने फिल्म का दूसरा पार्ट काफी एंजॉय किया और कार्तिक की परफॉर्मेंस को उन्होंने "सुखद आश्चर्य" बताया।

जावेद अख्तर ने कार्तिक को बताया सरप्राइज

फिल्म देखने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, "चंदू चैंपियन देखी। अगर यह 100 प्रतिशत सच्ची कहानी ना होती तो शायद इस पर यकीन भी नहीं कर पाता। मैंने खास तौर पर सेकंड हाफ बहुत एन्जॉय किया। इसने कबीर खान के ताज में एक और नगीना जोड़ दिया। कार्तिक आर्यन ने बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। विजय राज ने कमाल का काम किया और सिनेमैटोग्राफर संदीप चटर्जी का काम गजब है। एडिटर को मेरा सलाम।"

यह भी पढ़ें: 57 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे 'मुरलीकांत' के बड़े भैया, 'चंदू चैंपियन' से पहले हो गई थी ऐसी हालत

कार्तिक आर्यन ने खुदपर किया काम

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। ये एक बायोपिक फिल्म है। अब तक इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी ज्यादा मेहनत की। उन्होंने अपना बॉडी वेट 90 किलोग्राम से 72 किलोग्राम किया और बॉडी फैट को 39 % से 7% पर ले आए।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। 

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने 'चंदू चैंपियन' को बताया सबसे मुश्किल फिल्म, बॉक्स ऑफिस नंबर को लेकर बोल दी ये बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.