Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान के साथ फिल्म बनाएंगी Javed Akhtar की बेटी जोया, बोलीं- 'ये बहुत अद्भुत होगा'

सलीम खान और जावेद की अपकमिंग डाक्युमेंट्री एंग्री यंग मैन (Angry Young Men) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान (Salman Khan) और जोया अख्तर ने एक साथ स्टेज शेयर की थी। जावेद की बेटी होने के साथ-साथ जोया एक मशहूर फिल्ममेकर हैं। अब उन्होंने सलमान के साथ बिताए बचपन के पल और आने वाले समय में फिल्म बनाने को लेकर खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 17 Aug 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
जोया अख्तर और सलमान खान (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनके साथ फिल्म बनाना हर फिल्ममेकर का सपना होता है। हाल ही में सलमान ने अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की अपकमिंग डाक्युमेंट्री एंग्री यंग मैन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शिरकत की। इस दौरान जावेद की बेटी जोया अख्तर (Zoya Akhtar) भी मौजूद रहीं। 

अब जोया ने सलमान को लेकर खुलकर बात की है और बताया कि वह उनके साथ फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि सलमान खान के साथ उनका बचपन कैसे गुजरा था। 

सलमान संग काम करेंगी जोया 

जोया अख्तर इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर हैं। अपने करियर में वह लक बाय चांस, जिंदगी न मिलेगी दोबारा और गली ब्वॉय जैसी कई शानदार मूवीज को बना चुकी हैं। अब उन्होंने सलमान संग काम करने की इच्छा जाहिर की है। हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में जोया ने इस मामले पर अपनी बात की है और कहा-

ये भी पढ़ें- राजनीतिक उठापटक को दिखाती 'इमरजेंसी' लेकर आईं Kangana Ranaut, कहा- अब तीनों खान पर बनाना चाहती हूं फिल्म

सलमान खान का एक अलग ही फैन बैस है। वो इंडस्ट्री के मेगा स्टार हैं, उनके साथ काम करना भला कौन नहीं चाहता। मैं कुछ अच्छा तलाश रही हूं, जो उनके लिए एक दम फिट हो। एक मिनट में अगर मुझे कोई स्टोरी क्लिक होती है तो यकीनन तौर पर मैं सलमान को लेकर वो फिल्म बनाऊंगी। ये बहुत अद्भुत होगा। 

इस तरह से जोया अख्तर ने सलमान खान संग काम करने को लेकर अपने राय रखी है। मालूम हो कि सलीम और जावेद की दोस्ती के कारण इन दोनों का बचपन एक साथ में बिता है। 

बचपन की यादें की ताजा 

इसके अलावा जोया अख्तर ने सलमान खान संग बिताए बचपन के पलों को याद किया है। उन्होंने कहा- हम दोनों कि पिता आपसी काम के लिए एक दूसरे के घर आया-जाया करते थे। ग्लैक्सी अपार्टमेंट में सलमान संग में बहुत खेली हूं। हम लोगों ने गार्डन में भी खूब गेम खेले हैं। वाकई बचपन की वो यादें दिल को सुकून पहुंचती हैं। 

ये भी पढ़ें- ‘मेरे पास दो-दो मां हैं’, एंग्री यंग मैन के ट्रेलर लॉन्च में Salman Khan ने कहीं ये बात, सलीम खान ने दिया ऐसा रिएक्शन