Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जावेद अख्तर की आईडी से किया गया था मनु भाकर से जुड़ा पोस्ट, बाद में किया डिलीट, कहा- अकाउंट हैक हो गया

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) फिल्मों के लिए लिखी गई अपनी कहानियों से ज्यादा सोशल मीडिया पर किए गए किसी भी पोस्ट को लेकर सुर्खियां बोटरते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने यूएस इलेक्शन से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद ओलंपिक से जुड़ा एक पोस्ट उनकी आईडी से शेयर किया गया जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jul 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
लिरिसिस्ट जावेद अख्तर और पेरिस ओलंपिक 2024 की विनर मनु भाकर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस गीतकार और स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर अक्सर ही अपने बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मी लाइफ के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जावेद अक्सर ही कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनके अकाउंट से किया गया एक पोस्ट उन्हें ही मुसीबत में डाल गया। 

ओलंपिक को लेकर किया था ट्वीट

पूरे देश में ओलंपिक 2024 (Olympics 2024) में मनु भाकर की जीत पर खुशी का माहौल है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें बधाई दी है। इस बीच जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के अकाउंट से पेरिस ओलंपिक को लेकर एक ट्वीट शेयर किया गया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब जावेद अख्तर ने उस ट्वीट को लेकर सफाई दी है।

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर ने की 'एनिमल' की आलोचना, बोले- हमारी फिल्मों में महिला किरदार Dumb नहीं होता

जावेद अख्तर ने बताई सच्चाई

जावेद अख्तर ने एक्स प्लेटफॉर्म (ट्विटर) पर एक मैसेज ड्रॉप किया। इसके जरिये उन्होंने फैंस को बताया कि उनके अकाउंट से छेड़छाड़ की गई थी। जावेद ने लिखा, ''मेरी एक्स आईडी हैक हो गई है। ओलंपिक में इंडियन टीम को लेकर मेरे अकाउंट से एक मैसेज किया गया, जो कि गलत था। उससे कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन वह मेरे द्वारा नहीं भेजा गया था। हम एक्स प्लेटफॉर्म पर अथॉरिटीज को इसकी शिकायत दर्ज कराने की प्रक्रिया में हैं।''

ट्वीट पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

जावेद अख्तर के पोस्ट पर फैंस ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक ने लिखा, 'मैं वही सोच रहा हूं कि आपका हैंडल कौन चला रहा है।' एक अन्य ने लिखा, 'नशा उतरने के बाद ऐसे ही ट्वीट करना पड़ता है।' 

बता दें कि जावेद अख्तर के एक्स अकाउंट से ओलंपिक में भारतीय टीम को लेकर एक ट्वीट किया गया था। हालांकि, वह उनकी टाइमलाइन में नजर नहीं आ रहा। 

शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला

मनु भाकर ओलंपिक शूटिंग में मेडल जीतने वाली पहली महिला बन गई हैं। उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल कॉम्पटीशन में कांस्य पदक जीता था। इस पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी थी।

यह भी पढ़ें: 'ड्रिंक करने के बाद मेरे अंदर से डेविल बाहर आ जाता था', शराब पीने की लत को लेकर Javed Akhtar का खुलासा