Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा के फैन हुए जावेद अख्तर, बोले- ऋषि कपूर के बाद से नहीं देखा ऐसा हीरो

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज रिलीज हो चुकी है। यह न सिर्फ अगस्त्य की बल्कि सुहाना खान और खुशी कपूर की भी पहली फिल्म है। सभी स्टारकिड्स में अगस्त्य नंदा की तारीफ सबसे ज्यादा हो रही है। तारीफ करने वालों की लिस्ट में जावेद अख्तर का नाम भी शुमार है। उन्होंने अगस्त्य की तुलना बॉबी के ऋषि कपूर से की।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 13 Dec 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
Agastya Nanda from The Archies and File Photo of Javed Akhtar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ढेर सारे स्टार किड्स क से सजी फिल्म 'द आर्चीज' हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। यह सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा की पहली मूवी। स्टार किड्स को उनकी परफॉर्मेंस के लिए मैक्स रिव्यू मिले हैं। इस बीच मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर अगस्त्य के फैन हो गए हैं। उन्होंने 'द आर्चीज' देखने के बाद अगस्त्य के एक्टिंग डेब्यू की खूब तारीफ की है। जावेद अख्तर ने अगस्त्य की तुलना ऋषि कपूर से की है।

अगस्त्य नंदा के फैन हुए जावेद अख्तर

'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसे जावेद अख्तर की बेटी जोया ने ही डायरेक्ट किया है। लेडिस को दिए इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा कि अगस्त्य की परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने श्वेता नंदा से कहा कि उनका बेटा स्टार बनेगा।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के करियर में जावेद अख्तर और सलीम खान का अहम रोल रहा है। सलीम-जावेद की जोड़ी नहीं अमित आपको स्टार बनाया और एंग्री यंग मैन की इमेज दी थी। अब उन्होंने अमिताभ के नाती अगस्त्य की तारीफ की है।

'बॉबी' के ऋषि कपूर से की तुलना

अगस्त्य नंद की तारीफ करते हुए जावेद अख्तर ने कहा, "आजकल हम माचो और टॉक्सिक हीरो वाला ट्रेंड देख रहे हैं, लेकिन अगस्त्य नंदा एक मासूम हीरो हैं, जो दिखावेबाजी की दुनिया से दूर है। 'बॉबी' वाले ऋषि कपूर के बाद से अब तक दर्शकों ने ऐसा मासूम हीरो नहीं देखा था। ऋषि के 50 साल पहले डेब्यू के बाद अगस्त्य नंदा चमकता हुआ टैलेंट है।

इन स्टार्स ने भी किया डेब्यू

सुहाना खान, अगस्त्य में नंदा और खुशी कपूर के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा ने भी डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें: Lal Salaam Teaser: 73 की उम्र में रजनीकांत का दमदार एक्शन, 'लाल सलाम' से पहले नहीं देखा होगा थलाइवा का ये अवतार