Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 'जवान' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, साउथ स्टार विजय सेतुपति को 'सर' कहने पर मजबूर हुए शाह रुख खान

Jawan Actor Shah Rukh Khan Thanked Co-Star Vijay Setupathi एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी एक्शन एडवेंचर फिल्म जवान का प्रीव्यू लगातार चर्चा बटोर रहा है। फैंस भी बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है। इस बीच फिल्म के लीड हीरो शाह रुख खान और विजय सेतुपति का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
Jawan Actor Shah Rukh Khan Thanked Co-Star Vijay Setupathi, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Actor Shah Rukh Khan Thanked Co-Star Vijay Setupathi: शाह रुख खान की जवान टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। फिल्म का हाल में प्रीव्यू जारी किया गया था। तब से जवान लगातार खबरों में बनी हुई है। वहीं, अब शाह रुख खान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि किंग खान चर्चा बटोर रहे हैं।

जवान के प्रीव्यू को लोगों की तरह से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली है। सोशल मीडिया पर प्रीव्यू रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा। यहां तक बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने भी जवान के प्रीव्यू की तारीफ की। उन्होंने ये भी कहा कि वो शाह रुख खान की इस फिल्म को देखने जरूर जाएंगे।

विजय सेतुपति का पोस्ट

सलमान खान के अलावा साउथ सुपर स्टार विजय सेतुपति ने भी जवान के प्रीव्यू की तारीफ की। विजय सेतुपति ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जवान का प्रीव्यू शेयर करते हुए तमिल लिखते हुए फैंस को रिलीज की जानकारी दी।

सर बोलने पर मजबूर शाह रुख

विजय सेतुपति के इस पोस्ट पर शाह रुख खान ने रिएक्ट किया और उनका शुक्रिया अदा किया। किंग खान ने विजय के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "सर आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। मुझे सेट पर थोड़ी बहुत तमिल सिखाने और टेस्टी खाना खिलाने के लिए शुक्रिया। आपको ढेर सारा प्यार नानबा। जवान को लेकर शाह रुख खान का ये पोस्ट खूब वायरल हुआ। यहां तक कि कुछ घंटों के अंदर ही पोस्ट को मिलियन्स में व्यूज मिल गए।"

प्रीव्यू को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

जवान के प्रीव्यू ने आते ही गर्दा उड़ा दिया। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने अपने सोशल मीडिया पर पेज इस अचीवमेंट को शेयर किया। मेकर्स ने जानकारी दी कि जवान के प्रीव्यू को 112 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है। ये आंकड़े सभी प्लेटफॉर्म्स को मिलाकर है।

कब रिलीज होगी फिल्म

जवान का डायरेक्शन साउथ के एटली कुमार ने किया है। फिल्म में शाह रुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदारों में है। फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।