Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan: लंबे बाल, कूल लुक..., एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाह रुख खान, 'जवान' पर फिदा हुए फैंस

Shah Rukh Khan Video अभिनेता शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जवान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पांच दिन पहले किंग खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान उन्हें कूल लुक में देख फैंस उन पर फिदा हो गए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 02 Sep 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Video:  बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को 2 सितंबर 2023 को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। किंग खान का एयरपोर्ट से वीडियो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए, आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

शाह रुख एयरपोर्ट पर आए नजर

शाह रुख खान अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर चर्चा में हैं। मूवी के रिलीज से चंद दिन पहले किंग खान को एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्टर एयरपोर्ट से निकलते हुए कार में बैठकर चले गए। उनके साथ मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) भी मौजूद थीं। शाह रुख के साथ टाइट सिक्टोरिटी भी रही। 

कूल लुक में दिखे SRK

शाह रुख खान एयरपोर्ट पर काफी हैंडसम लग रहे थे। लंबे बाल, काला चश्मा और कूल आउटफिट में किंग खान अपने चाहने वालों का दिल चुराते दिखे। सोशल मीडिया पर शाह रुख के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'वाह सुपर। अपने नाम की तरह शाह रुख पहले जैसे जवान लग रहे हैं। आपकी मूवी के लिए गुड लक। ये साल एतिहासिक होना चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक और यूजर ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड के सदाबहार डॉन। बादशाह किंग।' एक फैन ने कहा, 'किंग ऑफ रोमांस।' वहीं, कुछ लोग उन्हें डॉन बताकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

जवान से पहले वैष्णो देवी पहुंचे थे शाह रुख

हाल ही में, शाह रुख खान टाइट सिक्योरिटी के बीच वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। उन्होंने 'पठान' के सक्सेस के लिए भी वैष्णो देवी के मंदिर में माथा टेका था। ऐसे में वह 'जवान' की रिलीज से पहले वैष्णो देवी गए। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। क्लिप में शाह रुख अपना चेहरा कवर करके बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मी के बीच घिरे नजर आ रहे हैं।  

कब रिलीज होगी जवान?

शाह रुख स्टारर 'जवान' का ट्रेलर देख फैंस बेताब हो गए हैं। 31 अगस्त को रिलीज हुए मूवी के ट्रेलर ने दर्शकों को क्रेजी कर दिया। अब मूवी की टिकट्स धड़ाधड़ बिक रही हैं। फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।