Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Teaser Date: जवान के क्रेज के बीच शाह रुख की 'डंकी' को लेकर आई बड़ी अपडेट, इस दिन रिलीज हो सकता है टीजर

Dunki Teaser Date शाह रुख खान की धाक बॉक्स ऑफिस पर कायम है। बादशाह की फिल्म पठान का रिकॉर्ड गदर 2 भी अब तक नहीं तोड़ पाई। पठान के बाद शाह रुख खान की जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इन सबके बीच अब किंग खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के टीजर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 01:04 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan- दिवाली के खास मौके पर रिलीज होगा 'डंकी' का टीजर। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dunki: साल 2023 बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के नाम रहा है। इस साल की धमाकेदार शुरुआत उनकी फिल्म 'पठान' के साथ हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के करीब बिजनेस किया। पठान ने बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े।

बादशाह का एक्शन अवतार देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अब पठान के बाद शाह रुख खान जल्द ही फिर से फैंस के बीच लौटने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' सितंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग विदेशो में शुरू हो चुकी है। अब इस बीच ही शाह रुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' को लेकर एक अपडेट सामने आया है।

शाह रुख खान की डंकी को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान 'डंकी' में पहली बार थ्री इडियट्स निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। दोनों की इस साझेदारी को देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है। 'जवान' के बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर 'डंकी' का टीजर दिवाली के आसपास 2023 में रिलीज किया जाएगा।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' के टीजर को सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' के साथ अटैच किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स या किंग खान की तरफ से अब तक किसी भी तरह की कन्फर्मेशन नहीं दी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जवान की हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग

शाह रुख खान की फिल्मी पर्दे पर चार साल के बाद 'पठान' से लौटे थे। उनकी फिल्म का क्रेज फैंस के मन में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। जवान में शाह रुख खान की जोड़ी जहां नयनतारा के साथ दिखाई देगी, तो वहीं 'डंकी' में तापसी पन्नू पहली बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

शाह रुख खान की डंकी की रिलीज डेट क्रिसमस के आसपास 22 दिसंबर 2023 बताई जा रही है। शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग यूएसए और दुबई में जबरदस्त चल रही है। नयनतारा और शाह रुख खान स्टारर 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।