Move to Jagran APP

Gauri Khan Troll: एयरपोर्ट पर खोई-खोई नजर आईं शाह रुख खान की वाइफ गौरी, इस वजह से जमकर हुईं ट्रोल

Gauri Khan Airport Look Video शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान की पहचान किसी बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं है। अक्सर किसी न किसी वजह से गौरी का नाम चर्चा का विषय बनता रहता है। इस बीच गौरी खान का एक लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक वीडियो सामने आया है जिसको लेकर अब जवान एक्टर की वाइफ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 10:44 AM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं गौरी खान (Photo Credit-Twitter)
नई दिल्ली जेएनएन: Shah Rukh Wife Gauri Khan Trolled: 'जवान' फिल्म कलाकार शाह रुख खान की वाइफ गौरी खान आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। गौरी के बारे में जिक्र किया जाए तो उनकी पहचान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

इस बीच गौरी खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें किंग खान की पत्नी एयरपोर्ट पर खोई-खोई सी नजर आई रही हैं। अब इस वीडियो को लेकर गौरी खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

गौरी का लेटेस्ट वीडियो बना चर्चा का विषय

गौरी खान का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टेंट्स बॉलीवुड ने शेयर किया है। इस वीडियो में गौरी खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस वीडियो में गौरी के साथ शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी अपने स्टाइलिश लुक में बेहद कमाल दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि गौरी खान एयरपोर्ट पर कहीं खोई-खोई सी किसी तलाश में नजर आ रही हैं। दरअसल गौरी पूजा के साथ अपनी कार को खोज रही हूं। लेकिन नेटिजंस का गौरी खान का इस तरह से एयरपोर्ट पर घूमना रास नहीं आ रहा है और अब वह ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं गौरी खान

शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान के इस लेटेस्ट वीडियो को लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिस तरह से एयरपोर्ट पर गौरी घूमती हुईं नजर आ रही हैं, उसे देखकर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ''गौरी पर कोई क्यों ध्यान नहीं दे रहा है। उनके फेस से ये साफ झलक रहा है कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि कोई उनके साथ सेल्फी क्यों नहीं क्लिक करवा रहा है। बेचारी टेंशन में नजर आ रही हैं।

'' दूसरे यूजर ने लिखा है- ''इनको कोई पूछ भी नहीं रहा है। वैसे भी उनके पास कोई काम तो है नहीं जो ये इतना अहमियत पाने की कोशिश कर रही हैं।'' इस तरह से तमाम लोग शाह रुख की वाइफ को ट्रोल कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक