Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone: जी20 समिट की सफलता पर बोलीं 'जवान' की ऐश्वर्या राठौड़, PM नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखी ये बात

Deepika Padukone On G20 Summit 2023 पहली बार हमारे देश में जी20 शिखर सम्मेलन का आयोजन किया था। इसकी मेजबानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई। जी20 समिट की सफलता पर हर कोई खुशी जाहिर कर रहा है। दीपिका पादुकोण ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए जी20 समिट को लेकर एक पोस्ट किया है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 12 Sep 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
G20 Summit पर बोलीं दीपिका पादुकोण। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone On G20 Summit 2023: दिल्ली में आयोजित दो दिवसीय जी20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit 2023) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में सफल साबित हुआ। 9 और 10 सितंबर को हुए इस सम्मेलन में जी20 में शामिल सभी देशों के शीर्ष नेता भारत आए थे और दुनिया से जुड़ी गंभीर मुद्दों पर चर्चा की गई।

पहली बार भारत ने जी20 समिट की मेजबानी की थी। इस समिट के सफल होने पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने खुशी जाहिर की और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी इसको लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- G20 Summit 2023 के लिए शाह रुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई, अक्षय कुमार ने भी किया ये पोस्ट

जी20 पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण?

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत में जी20 समिट की होस्टिंग पर खुशी जताई है। उन्होंने पोस्ट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, "ग्राउंड ब्रेकिंग जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के लिए बधाई हो। हमारे देश की क्षमता को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने वाली एक अद्भुत उपलब्धि।"

दीपिका ने आगे कहा, "यह वैश्विक कार्रवाई को संगठित करने, एकजुटता को मजबूत करने और उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने की हमारी क्षमता का एक सच्चा प्रमाण है। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।"

ये सितारे भी पीएम मोदी को दे चुके हैं बधाई

दीपिका पादुकोण के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह ने जी20 समिट  के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए जी20 समिट पर गर्व महसूस किया था। रणवीर ने लिखा था, "जी20 समिट को होस्ट करने के लिए हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से बधाई। उज्जवल भविष्य के लिए राष्ट को एकजुट करें। एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य।"

वहीं, आलिया भट्ट ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, "एक पृथ्वी, एक परिवार और एक भविष्य। भारत के लिए एतिहासिक पल। जी20 समिट की सफलता के लिए माननीय पीएम मोदी को बधाई। एक ऐसे पल को देखना गर्व की बात है, जो राष्ट्रों के बीच एकता को बढ़ावा देता है और बेहतर भविष्य के लिए गठबंधन बनाता है। यह समिट वैश्विक मंच पर हमारे देश के नेतृत्व का प्रमाण है।"

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

'पठान' के बाद दीपिका पादुकोण को 'जवान' (Jawan) में देखा गया। शाह रुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर 'जवान' में दीपिका ने विक्रम राठौड़ की पत्नी ऐश्वर्या राठौड़ का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने कुछ ही मिनट के स्क्रीन स्पेस में दर्शकों का दिल जीत लिया। 

'जवान' रिलीज के बाद से सक्सेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दुनियाभर में फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ पांच दिन में 'जवान' ने 300 करोड़ से ज्यादा जुटा लिए हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office: 'जवान' के तूफान को दुनियाभर में रोक पाना नामुमकिन, 500 करोड़ के बाद ये बड़ा टारगेट