Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: नयनतारा हुईं एटली से खफा, दीपिका पादुकोण को मिली तवज्जो बनी वजह, अब बॉलीवुड में नहीं करेंगी वापसी ?

Jawan actress Nayanthara शाह रुख खान की जवान में नयनतारा ने स्पेशल ऑपरेशन ऑफिसर नमृदा राय का किरदार निभाया है। फिल्म में उनका काम और अंदाज दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। लोग उन्हें बॉलीवुड के दूसरे प्रोजेक्ट्स में भी देखने की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं कि नयनतारा शायद अब बॉलीवुड में वापसी न करें।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
Jawan actress Nayanthara & Deepika Padukone Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ की लीडिंग एक्ट्रेस नयनतारा फिल्म जवान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने शाह रुख खान के अपोजिट लीड रोल प्ले किया, लेकिन शायद वो अपने अपीरियंस से ज्यादा खुश नहीं हैं, क्योंकि रोल को लेकर उनकी डायरेक्टर एटली संग अनबन की खबरें आ रही हैं।

जवान में नयनतारा के साथ दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। फिल्म में उनके किरदार को स्पेशल अपीरियंस बताया गया, लेकिन उन्हें काफी स्क्रीन टाइम दिया गया है, जो सिर्फ एक कैमियो तो नहीं कहा जा सकता। जवान देखकर ऐसा लग  रहा है कि ये शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, नयनतारा इसी बात को लेकर नाराज हैं।

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office Day 14: बाहुबली 2 को कुचलकर आगे बढ़ी जवान, अब गदर 2 पर साधा निशाना, जानें दो हफ्तों का बिजनेस

डायरेक्टर से हुईं खफा

नयनतारा के रोल के साथ जवान में काट-छाट भी किया गया है। इस सारी बातों की वजह से एक्ट्रेस एटली कुमार से खफा है। फिल्म का ट्रीटमेंट उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए अब शायद नयनतारा आगे कोई भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट न करे। कम से कम आने वाले कुछ समय में तो वो नजर नहीं आने वालीं।

जवान की सक्सेस पार्टी में नहीं लिया हिस्सा

नयनतारा, जवान की रिलीज के बाद किसी प्रमोशनल इवेंट में भी शामिल नहीं हुई थीं। यहां तक कि हाल ही में मुंबई में हुए सक्सेस पार्टी में भी एक्ट्रेस नजर नहीं आईं, जबकि पूरी टीम ने इवेंट अटेंड किया था। यहां तक जवान के म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध और विलेन विजय सेतुपति भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office: इस बार साउथ में 'जवान' ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहली बार किसी हिंदी फिल्म ने हासिल किया ये मुकाम

जवान का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

जवान के बॉक्स ऑफिस बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 14 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ चुकी है। जवान महज दो हफ्तों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है। पहले पायदान पर पठान है और दूसरे पर गदर 2 बनी हुई है। जवान ने देशभर में अब तक लगभग 518 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।