Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan के सेट पर को-स्टार्स के साथ कैसा था Shah Rukh Khan का रवैया? इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Sanjeeta Bhattacharya On Shah Rukh Khan एटली निर्देशित जवान के साथ-साथ इसकी पूरी स्टार कास्ट भी काफी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। फिल्म की कास्ट की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं। जवान में नजर आईं संजीता भट्टाचार्या भी सक्सेस से काफी खुश हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सेट पर शाह रुख का कैसा बिहेवियर होता है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 11 Sep 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
इस एक्ट्रेस ने बताया- सेट पर कैसा होता है SRK का रवैया। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Actress Sanjeeta Bhattacharya On Shah Rukh Khan: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर 'जवान' (Jawan) की बॉक्स ऑफिस पर धूम है। इस फिल्म ने सिंगल डे सबसे ज्यादा कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 'जवान' ने एक बार फिर शाह रुख खान के स्टारडम को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

शाह रुख खान की तारीफ तो हो ही रही है, साथ ही इस फिल्म की सभी स्टार कास्ट की भी लोग खूब सराहना कर रहे हैं। फिल्म में आजाद की 6 लड़कियों के गैंग में शामिल संजीता भट्टाचार्या (Sanjeeta Bhattacharya) ने अपनी पहली ही फिल्म से पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। 

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office Record: रिलीज के चार दिनों में जवान ने उड़ाया गर्दा, सबसे तेज 250 करोड़ कमाने वाली बनी फिल्म

जवान के सेट पर कैसा था शाह रुख का व्यवहार?

संजीता भट्टाचार्या ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि 'जवान' के सेट पर शाह रुख खान का रवैया कैसा होता है। उन्होंने ये भी बताया कि जब वह पहली बार सेट पर शाह रुख से मिलीं तो उन्होंने उनका किस तरह स्वागत किया। हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में संजीता ने कहा- 

मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या उम्मीद करनी चाहिए, क्योंकि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन पर्सनली उन्हें जानती थी। हालांकि, मुझे ये जानने के लिए बहुत एक्साइटमेंट थी कि वह बतौर इंसान कैसे हैं और उन्होंने सेट पर कदम रखते ही एक उदाहरण सेट कर दिया।

उन्होंने हमें गले लगाकर और माथे पर किस करके हमारा स्वागत किया। वह हमारी पहली बातचीत थी। जितना भी डर था और घबराहट थी, तुरंत दूर हो गई। उनका व्यवहार पिता जैसा था। उन्होंने कहा, 'हे, हम सभी एक नाव पर सवार हैं।' कोई अलग नहीं था। उनके प्रति मेरा जो सम्मान था, वो 100 से भी ऊपर हो गया। 

कौन हैं संजीता भट्टाचार्या?

संजीता भट्टाचार्या एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर और सिंगर भी हैं। वह ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट भी हो चुकी हैं। 'जवान' में संजीता ने एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाया है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में संजीता ने खुलासा किया है कि उन्हें ऑडिशन देने से पहले नहीं पता था कि यह 'जवान' के लिए है। सिलेक्ट होने के बाद उन्हें ये जानकारी मिली और फिर उनका खुशी का ठिकाना नहीं था।

यह भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office Day 4: बुलेट ट्रेन से भी तेज दौड़ रही है 'जवान, 4 दिन में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई