Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Advance Booking: रविवार को चंद घंटों में बिकीं 'जवान' की धड़ाधड़ टिकट, कमा लिए इतने करोड़, जान लगेगा शॉक

Jawan Advance Booking कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर एक बार फिर शाह रुख खान धमाल मचाने वाले हैं। उनकी फिल्म जवान रिलीज के लिए एकदम तैयार है। टिकट काउंटर खुलते ही हर दिन ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है। रविवार को चंद घंटों में ही फिल्म ने जमकर कमाई कर डाली। जानिए फिल्म ने कितनी टिकट्स बेची हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
Jawan की एडवांस बुकिंग ने मचाई सनसनी। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Movie Jawan Advance Booking: हिंदी सिनेमा के 'बादशाह' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) चार सालों तक एक्टिंग की दुनिया से नदारद रहे। बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए फैंस की आंखें तरस गई थीं। फिर पांच साल बाद किंग खान ने 'पठान' के साथ कमबैक करके फैंस को खुश कर दिया था।

'पठान' की जबरदस्त हिट के बाद अब इंतजार शाह रुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' (Jawan) की है। मूवी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। पहले टीजर ने फैंस की धड़कनें बढ़ाईं और अब ट्रेलर ने। 31 अगस्त को रिलीज हुए ट्रेलर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट इतनी तेज कर दी है कि टिकट काउंटर खुलते ही सारी बुकिंग फुल हो जा रही है।

रविवार को इतनी बिकी जवान की टिकट

'जवान' को लेकर क्रेज लंबे समय से बरकरार है। इसी क्रेज की वजह से मेकर्स ने महीने भर पहले ही दुनियाभर में टिकट काउंटर खोल दिए थे। विदेशों में अच्छी कमाई के बाद भारत में भी कुछ दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू हुई और ये भी रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। रविवार को चंद घंटे में लाखों टिकट्स बिक गईं।

NOTE: Tickets sold for *Thu* / *Day 1* at NATIONAL CHAINS… Update: Sun, 12 noon

⭐️ #PVR + #INOX: 168,000

⭐️ #Cinepolis: 35,300

⭐️ Total: 203,300 tickets sold 🔥🔥🔥#SRK #Nayanthara #VijaySethupathi #DeepikaPadukone— taran adarsh (@taran_adarsh) September 3, 2023

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ओपनिंग डे के लिए मूवी की टिकट्स हर दिन धड़ल्ले से बिक रही हैं। संडे को 12 बजे तक 20,3,300 टिकट्स बिक गईं। दिलचस्प बात ये है कि टिकट्स सिर्फ शाह रुख की फिल्म के ओपनिंग डे के लिए बिकी हैं।

ओपनिंग डे पर जवान बनाएगा नया रिकॉर्ड?

वहीं, ट्रेड एनलिस्ट मनोबाला विजयबालन ने जो नंबर्स शेयर किए हैं, उससे लगता है कि 'जवान' ओपनिंग डे में एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है। ट्वीट में लिखा गया है कि नेशनल मल्टीप्लेक्स में 2 लाख से ज्यादा टिकट्स बिकी हैं। इसका ग्रॉस मार्जन 7.85 करोड़ है। वहीं, नेशनल वाइड में 4 लाख टिकट्स की बिक्री हुई है। इसका ग्रॉस 11.75 करोड़ है।

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शाह रुख खान 'जवान' से एक नया रिकॉर्ड बनाने वाले हैं। फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं।