Move to Jagran APP

Jawan Deleted Scene: शाह रुख खान की 'जवान' से फाइनल कट में हटाए गए ये सीन्स, वरना होती इतने घंटे की फिल्म?

Jawan Deleted Scene शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। जवान की रिलीज के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस बादशाह खान की फिल्म से डिलीट किये गए सीन्स के बारे में डिस्कस करते दिखाई दिए। उन्होंने ये भी बता दिया कि अगर फिल्म के फाइनल कट से सीन डिलीट नहीं होते तो ये कितने घंटे की होती।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
Jawan Deleted Scenes From Final Cut / Photo- Imdb
नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Deleted Scenes From Film: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। 7 सिनेमा को एटली के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 'जवान' की रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर भी जवान एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस 'जवान' से हटाए गए सीन्स की क्लिप शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने मेकर्स से डीमांड भी कर डाली है।

'जवान' से हटाए गए ये सीन्स

शाह रुख खान - नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर जवान 2 घंटे 45 मिनट की फिल्म है। साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म से कई सीन्स हटाए गए हैं, जिसके स्क्रीन शॉर्ट प्रूफ के तौर पर फैंस ने अपने शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Box Office: बॉक्स ऑफिस पर बवंडर बनकर आई 'जवान', वर्ल्डवाइड 600 करोड़ के बेहद नजदीक

रेडिट यूजर्स ने कई क्लिप्स शेयर करते हुए मेकर्स से ये डीमांड की कि वह 'जवान' से डिलीट किये गए सीन्स को ओटीटी पर देखना चाहते हैं, फिर चाहे उसके लिए उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 3 से 4 घंटे तक देखना पड़े।

एक यूजर ने लिखा, "इनके पास इतना सारा मटेरियल था कि फिल्म का प्रीव्यू और टाइटल अनाउंस किया गया, उसके बाद फाइनल कट में से कई सीन्स हटाए गए। पौने तीन घंटे की ही फिल्म बहुत तेज है"।

'जवान' को चार घंटे तक देखने में भी शिकायत नहीं है

दूसरे यूजर ने लिखा, "ऐसा होता तो ये चार घंटे की फिल्म बन जाती। मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मैं 4 घंटे भी ये फिल्म देख सकता हूं"। अन्य यूजर ने लिखा, "डैडी शाह रुख खान टॉप पर सो रहे हैं, जो आप देख सकते हैं, जिसमें वह नर्मदा आजाद के साथ हैं"।

एक अन्य यूजर ने शाह रुख खान और नयनतारा की एक फोटो शेयर की, जिसमें किंग खान ने नयनतारा के शोल्डर पर हाथ रखा हुआ है।

इस फोटो को शेयर कर यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि फिल्म से ये सीन हटाया गया है"। आपको बता दें कि शाह रुख खान-नयनतारा की फिल्म ने सोमवार को ही वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Jawan Viral Video: 85 साल की दादी ने थिएटर से निकलकर 'जवान' के लिए बोली ऐसी बात, खुद को रोक नहीं पाए किंग खान