Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जवान' डायरेक्टर एटली ने Anant Ambani की शादी के लिए डायरेक्ट की एक स्पेशल फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी अपनी आवाज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बीते 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। इस ग्रैंड वेडिंग में कई नेता अभिनेता से लेकर हॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुईं। यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया भी हिस्सा रहे। अब इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर कई सारे अपडेट आ रहे हैं। खबक है कि डायरेक्टर एटली (Atlee) ने इस पर एक फिल्म बनाई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 18 Jul 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी की शादी में आए एटली

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। 'जवान' के डायरेक्टर एटली अंबानी के लगभग सभी फंक्शन्स का हिस्सा थे। हाल ही में जामनगर पहुंचने पर अनंत और राधिका का बड़े ही भव्य तरीके से स्वागत हुआ। अब इस ग्रैंड शादी से जुड़ी कई अन्य जानकारियां सामने आ रही हैं। खबर आ रही है कि एटली ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए एक 10 मिनट की विशेष एनिमेटेड फिल्म बनाई है। इस फिल्म को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के दौरान दिखाया गया।

बिग बी ने दी अपनी आवाज

कई अंबानी उत्सवों का हिस्सा रहे यूट्यूबर रणवीर अलाहबादिया ने अपने पॉडकास्ट में इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसमें अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है।

रणवीर अल्लाहबादिया,जो अपने यूट्यूब चैनल द बीयर बाइसेप्स के नाम से लोकप्रिय हैं उन्होंने अमेरिकन कॉमेडियन और एक्टर आकाश सिंह के साथ एक पॉडकास्ट में अंबानी की शादी के बारे में अपना अनुभव शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai से अलग हो रहे हैं Abhishek Bachchan? एक्टर की इंस्टा एक्टिविटी ने दी तलाक की अफवाहों को हवा

बनाई गई 10 मिनट की फिल्म

बारात के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा,"शादी के दूसरे दिन एटली ने शादी के मेहमानों के लिए 10 मिनट की एक फिल्म जारी की थी। एटली ने इसे डायरेक्ट किया था और यह एक एनिमेटेड फिल्म थी। अमिताभ बच्चन ने वॉयसओवर दिया था। यह एक माइक्रो-मूवी थी।"

कैसी थी अनंत की बारात

रणवीर ने आगे बताया कि बारात के पूरे रास्ते में छोटे-छोटे स्टेशन बनाए गए थे। हर स्टेशन पर एक म्यूजिक सुपरस्टार था। एक नॉर्मल वेडिंग में आप पूरे क्रू के साथ डेस्टिनेशन पर पहुंचते हैं लेकिन यहां पर क्रू हर एक स्टेशन पर रुक रहा था और वहां पर एक मिन कंसर्ट रखा गया था। हर कोई यहां पर वाइब कर रहा था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को हुई थी। इसके बाद दो रिसेप्शन दिए गए। इस शादी में राजनेताओं और प्रभावशाली लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड,हॉलीवुड और खेल जगत के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया था।

यह भी पढ़ें: कभी Anant Ambani की देखभाल किया करती थीं तैमूर की नैनी, शादी में आकर दिया आशीर्वाद, लिखा इमोशनल मैसेज