Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan से मिली तारीफ, 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार ने बताया 3 साल में एक्टर की किस बात ने किया प्रभावित

फिल्म जवान की रिलीज को दो महीने से भी कम का वक्त बचा है। यह शाह रुख खान की इस साल की दूसरी फिल्म होगी जिसके निर्देशक एटली कुमार हैं। एटली साउथ के बड़े डायरेक्टर माने जाते हैं जिनका शाह रुख के साथ यह पहला कोलैबोरेशन है। किंग खान ने हाल ही में एटली के काम की तारीफ की थी जिसके बाद निर्देशक ने भी उन्हें अच्छा जवाब दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 12 Jul 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan and Atlee Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्शन से भरपूर अपकमिंग फिल्म 'जवान' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई है। 'पठान' के बाद यह किंग खान का दूसरा धमाका होगा। साउथ के सुपरस्टार निर्देशक एटली कुमार पहली बार शाह रुख खान के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ऐसे में किंग खान के साथ उनका काम करने का अनुभव कैसा रहा, एटली कुमार ने इस बात का खुलासा एक पोस्ट के जरिये किया है।

एटली ने किया शाह रुख का धन्यवाद

हाल ही में किंग खान ने 'जवान' फिल्म से जुड़े सभी कास्ट और क्रू मेंबर को धन्यवाद किया। उन्होंने साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति को उन्हें तमिल सिखाने और उनके साथ कॉर्डियल रहने के लिए थैंक्यू कहा, तो निर्देशक एटली कुमार की तारीफों के भी पुल बांधे। शाह रुख ने उन्हें कहा, 'सर!! मास!! हर चीज के लिए शुक्रिया और इस बात का ध्यान रखने के लिए भी कि एके मीर ने पायल के साथ मिलकर अपने इनपुट्स दिए!! आप सभी को प्यार।'

'ये तो बस शुरुआत है'

किंग खान से मिली तारीफ से गदगद एटली कुमार ने उनकी तारीफ में कुछ बातें लिखीं 'किंग (आपकी) की कहानियां जानने से लेकर आपके साथ रियल में काम करने तक, #Chief मुझे लगता है जो सपना मैंने हमेशा देखा, आज मैं उसे जी रहा हूं। बहुत-बहुत शुक्रिया। इस फिल्म ने बहुत कुछ सिखाया। सिनेमा को लेकर आपका पैशन, और जो मेहनत अपने काम के लिए आपने की, जिसे मैंने पिछले तीन साल में बहुत नजदीक से देखा, वह काबिलेतारीफ है...ये तो बस शुरुआत है सर। लव यू सर। पूरी टीम के तरफ आपको धन्यवाद करता हूं कि आपने मुझे यह मौका दिया। भगवान की मुझ पर कृपा है। सभी को शुक्रिया।'

'जवान' में शाह रुख दिखेंगे डबल रोल में

'जवान' फिल्म में शाह रुख खान का डबल रोल होगा। एक इंटिलिजेंस ऑफिसर का, और दूसरा थीफ का। फिल्म का प्रीव्यू आउट हो चुका है। सलमान खान (Salman Khan) तक प्रीव्यू की तारीफ किए बिना रह न सके। वहीं, वीडियो को 112 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। 'जवान' की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं।