Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan: 'कभी शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर क्लिक कराई थी फोटो', एटली ने सुनाया 13 साल पुराना किस्सा

Jawan Director Atlee फिल्मेकर एटली फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने शाह रुख खान को किसी फिल्म में डायरेक्ट किया है। इस बीच जवान निर्देशक एटली ने 13 साल पुराना किस्सा शेयर किया है जब उन्होंने एक फैन की तरह शाह रुख खान के मुंबई स्थित बंगले मन्नत के बाहर फोटो क्लिक कराई थी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख को लेकर एटली ने कही बड़ी बात (Photo Credit-Twitter)

नई दिल्ली जेएनएन: Jawan Director Atlee On Shah Rukh Khan: फिल्म 'जवान' को लेकर साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली का नाम काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। बुधवार को चेन्नई में हुए 'जवान' के प्री रिलीज इवेंट के दौरान एटली ने शाह रुख खान को लेकर खुलकर बात की।

एटली ने इस दौरान 13 साल पुराना किस्सा साझा किया, जब उन्होंने एक फैन के तौर पर शाह रुख खान बंगले मन्नत के बाहर फोटो क्लिक कराई थी।

एटली ने शाह रुख को लेकर कही ये बात

30 अगस्त को चेन्नई के श्री साईंराम इंजीनियरिंग कॉलेज में 'जवान' का प्री रिलीज इवेंट रखा गया। इस खास इवेंट के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए, जो चर्चा का विषय बने। इस कार्यक्रम का एक और वीडियो अब ट्विटर पर सामने आया है, जिसमें एटली शाह रुख खान को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

एटली ने बताया है- ''13 साल पहले मैं मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, जोकि शाह रुख खान के घर की नजदीकी लोकेशन के पास मौजूद थी। मेरे दोस्त ने मुझे उनके घर के बारे में बताया और मैं फौरन ही मन्नत के बाहर खड़े होकर फोटो खिंचाने चल दिया। लेकिन आज 13 साल बाद शाह रुख ने खुद मेरे लिए अपने घर के दरवाजे खोले, जोकि मेरे लिए काफी खास है।''

13 years back I took a photo standing infront of SRK's Mannat Gate & now the same open gate opened for me .

He is more than Father to me.

WELCOME TO CHENNAI KING SRK

pic.twitter.com/D6zrt24qM4— Alia ✨ (@Aliasays_) August 30, 2023

अपने इस अनुभव को साझा करते हुए एटली और उनकी पत्नी इमोशनल होते हुए नजर आए। वहीं दूसरी ओर शाह रुख खान ने उनके लिए जमकर तालियां बजाईं। सोशल मीडिया पर जवान डायरेक्टर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी 'जवान'

31 अगस्त यानी आज शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ये ट्रेलर इतना धमाकेदार है कि हर कोई बस अब इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है।

मालूम हो कि 8 दिन बाद यानी 7 सितंबर 2023 को 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एटली की 'जवान' में पहली बार शाह रुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति एक साथ नजर आएंगे।